News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Cinepolis ने हैदराबाद के Lulu Mall में नया मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया

Share Us

432
Cinepolis ने हैदराबाद के Lulu Mall में नया मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया
02 Dec 2023
7 min read

News Synopsis

भारत के पहले अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा प्रदर्शक सिनेपोलिस Cinepolis ने हैदराबाद के लुलु मॉल में अपनी बिल्कुल नई मल्टीप्लेक्स सुविधा के लॉन्च की घोषणा की। जो प्रीमियम मल्टीप्लेक्स उद्योग Premium Multiplex Industry में अपने संरक्षकों और सहयोगियों के बीच ब्रांड की स्थिति को मजबूत करती है। लुलु मॉल का सिनेपोलिस हैदराबाद के लोगों के सबसे पसंदीदा मल्टीप्लेक्स का एक पुनर्कल्पित और पुन: डिज़ाइन किया गया अवतार है। भव्य उद्घाटन पूरे हैदराबाद शहर के प्रभावशाली लोगों की उपस्थिति में हुआ, जिससे उत्सव में ग्लैमर और उत्साह का स्पर्श जुड़ गया।

लुलु मॉल Lulu Mall में सिनेपोलिस मल्टीप्लेक्स 5 स्क्रीनों के माध्यम से सिनेमाई जादू को उजागर करता है, जिसमें कुल मिलाकर 1427 सीटें हैं, जो फिल्म देखने वालों को अपनी पसंदीदा फिल्मों का आनंद लेने के लिए एक अत्याधुनिक वातावरण प्रदान करता है। कैचमेंट में सबसे अधिक संख्या में रिक्लाइनर के साथ, ग्राहकों को विशाल लेगरूम की पेशकश के साथ, यह सुविधा एक इमर्सिव रियलडी 3डी Immersive RealD 3D अनुभव प्रदान करती है, जो फिल्म देखने के अनुभव को एक नए स्तर पर ले जाती है। सिनेपोलिस ने हैदराबाद में 5 संपत्तियों में 27 स्क्रीन के साथ अपनी उपस्थिति बढ़ा दी है, और 22 संपत्तियों में 127 स्क्रीन के साथ दक्षिण भारत में अपनी उपस्थिति मजबूत कर ली है।

सिनेमा पूरी तरह से सेवायुक्त कॉफी ट्री लजीज डाइनिंग काउंटर से सुसज्जित है, जो फिल्म देखने वालों को एक अद्वितीय गैस्ट्रोनॉमिक अनुभव प्रदान करता है। जो खरीदारी और मनोरंजन के असंख्य विकल्प प्रदान करता है, नव संशोधित मल्टीप्लेक्स डॉल्बी एटमॉस सराउंड साउंड द्वारा संचालित है, जो मनमोहक छवियों और मनोरम 3D के साथ एक त्रुटिहीन ध्वनि प्रभाव पैदा करता है, और फिल्म देखने का अनुभव वास्तव में शानदार हो सके। इस नए लॉन्च किए गए मल्टीप्लेक्स में प्रत्येक तत्व को फिल्म देखने वालों को एक स्थायी अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो सिनेपोलिस की अपने मेहमानों को उनकी पसंदीदा फिल्म का आनंद लेने के दौरान लाड़-प्यार देने की अटूट प्रतिबद्धता के साथ समर्थित है।

सिनेपोलिस इंडिया के सीईओ देवांग संपत Devang Sampat CEO Cinepolis India ने कहा हम निज़ामों के शहर में वैश्विक सिनेमाई प्रतिभा लाने से रोमांचित हैं। हैदराबाद एक समृद्ध पारंपरिक और सांस्कृतिक विरासत का दावा करता है, और हम इसका जश्न मनाने और इसे संजोने का इरादा रखते हैं। दर्शकों की बढ़ती मांगें जो हमें देश के हर हिस्से में नवाचार और विश्व स्तरीय सिनेमाई अनुभव लाने में सक्षम बनाती हैं, हमारे विस्तार के लिए आकर्षक कारक हैं, कि हर सुविधा के साथ हम मजबूती से खड़े हैं, और उनकी उम्मीदों पर खरे उतर रहे हैं। बेहतरीन मूवी लाइन-अप और फिल्म पारखी लोगों की बढ़ती मांग के साथ हमें विश्वास है, कि हैदराबाद के दर्शक समग्र सिनेमा अनुभव के लिए हमारे नए मल्टीप्लेक्स का आनंद लेंगे।

एज़िल अरासन लुलु मॉल इंडिया Ezhil Arasan Lulu Mall India ने कहा हम एक प्रतिष्ठित और विश्व स्तरीय सिनेमा श्रृंखला पाकर खुश हैं, सिनेपोलिस अब लुलु मॉल, हैदराबाद का हिस्सा है। हम सांस्कृतिक रूप से समृद्ध शहर हैं, और एक विरासत ब्रांड के साथ साझेदारी करके खुश हैं। कि सिनेपोलिस अपनी बिल्कुल नई वास्तुकला के साथ मॉल का पूरक होगा और हम आगे एक मनोरंजक यात्रा की आशा करते हैं।

5 स्क्रीन वाले सिनेपोलिस लुलु मॉल, हैदराबाद के उद्घाटन के साथ अब पूरे भारत में 97 मल्टीप्लेक्स में कुल स्क्रीन संख्या 437 स्क्रीन हो गई है। प्रतिष्ठित 'कॉफ़ी ट्री' फिल्म प्रेमियों को एक विस्तृत स्वादिष्ट मेनू प्रदान करता है, जो इतालवी से लेकर अमेरिकी और भारतीय व्यंजनों के अलावा स्वादिष्ट भोजन और पेय पदार्थों की एक श्रृंखला पेश करता है। ब्रांड एक निरंतर ग्राहक जुड़ाव और वफादारी कार्यक्रम 'क्लब सिनेपोलिस' भी प्रदान करता है, जो संरक्षक को मूवी टिकटों पर अंक अर्जित करने और बर्न करने की अनुमति देता है, और विशेष स्क्रीनिंग, सितारों से मिलने और अभिवादन करने और बहुत कुछ का विशेष लाभ देता है। सिनेपोलिस एक समसामयिक दृष्टिकोण का विस्तार करता है, जो दुनिया भर से चुने गए सिनेमा प्रारूपों की पूरी श्रृंखला को एक छत के नीचे सहजता से बुनता है, और सभी फिल्म संरक्षकों को एक बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है।