News In Brief Media and Infotainment
News In Brief Media and Infotainment

WhatsApp पर मिल रहा कैशबैक, जानें तरीका

Share Us

343
WhatsApp पर मिल रहा कैशबैक, जानें तरीका
30 May 2022
8 min read

News Synopsis

WhatsApp का इस्तेमाल आप भी चैटिंग या फिर मीडिया फाइल्स Media Files को शेयर करने के लिए करते हैं तो आप इस बात से भी वाकिफ होंगे कि अब इस ऐप का इस्तेमाल पेमेंट Payment के लिए भी होने लगा है, अगर आप भी किसी को पैसे भेजते हैं लेकिन आपको कैशबैक या फिर कोई भी बेनिफिट नहीं होता है तो हम आज आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप 35 रुपये का कैशबैक हासिल कर सकते हैं।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि जब आप 3 अलग-अलग लोगों को पैसे भेजेंगे तो आप 3 बार कैशबैक प्राप्त कर सकेंगे। WhatsApp Cashback Scheme के लिए आपको कुछ नियम एवं शर्तों का पालन करना है।  

बता दें कि व्हाट्सऐप के FAQ पेज पर इस बात का जिक्र किया गया है कि हम चुनिंदा यूजर्स के लिए कैशबैक प्रमोशन Cashback Promotion for Selected Users लेकर आए हैं और अगर आप प्रमोशन के लिए एलीजिबल होते हैं तो ऐसे में अगर आप किसी एलीजिबल रिसीवर को पैसे भेजते हैं तो आपको एक गिफ्ट आइकन नजर आएगा। अगर वहां आपके लिए कैशबैक ऑफर Cashback Offer उपलब्ध हो गया है, तो आप भी पेमेंट भेजने पर कैशबैक पा सकते हैं।

अगर आप जिस कॉन्टैक्ट को पैसे भेजना चाहते हैं, उन्होंने पेमेंट के लिए रजिस्टर नहीं किया है  तो पहले उन्हें इनवाइट Invite करना होगा। खास बात है कि कैशबैक पाने के लिए पैसे भेजने की कोई न्यूनतम सीमा नहीं है। तीन बार कैशबैक पाने के लिए आपको 3 अलग-अलग कॉन्टैक्ट को पैसे भेजने होंगे। एक बार पैसे भेजने पर एक बार कैशबैक मिलेगा।