Canon ने लॉन्च किया पोर्टेबल फोटो प्रिंटर, ये है खासियत

Share Us

326
Canon ने लॉन्च किया पोर्टेबल फोटो प्रिंटर, ये है खासियत
13 Jul 2022
min read

News Synopsis

दुनिया World की मशहूर टेक कंपनी Canon ने पोर्टेबल फोटो प्रिंटर Portable Photo Printer को लांच कर दिया है। इसको लेकर कंपनी ने दावा किया है कि 23 सेकेंड में फोटो प्रिंट को प्रिंट कर सकता है। अपने शानदार कैमरे Great Cameras के लिए जानी जाने वाली कंपनी Canon ने इंडियन मार्केट Indian Market में इस फोटो प्रिंटर Canon SELPHY CP1500 को लांच किया है।

Canon SELPHY CP1500 के साथ एडिटिंग की भी सुविधा Also Editing दी गई है यानी आप फोटो को प्रिंट करने से पहले उसकी एडिटिंग भी कर सकते हैं। Canon SELPHY CP1500 ब्लैक और व्हाइट Black and White दो कलर में मिलेगा। कंपनी के दावे के अनुसार Canon SELPHY CP1500 से प्रिंट हुई तस्वीरें पानी से जल्दी खराब नहीं होंगी। इसके अलावा इन फोटोज पर फिंगरप्रिंट्स भी नहीं आएंगे। कैनन के इस प्रिंटर को आसानी से फोन से कनेक्ट किया जा सकेगा। कंपनी के दावे के मुताबिक Canon SELPHY CP1500 से प्रिंट हुई तस्वीरें पानी से जल्दी खराब नहीं होंगी।

इसके अलावा इन फोटोज पर फिंगरप्रिंट्स Fingerprints भी नहीं आएंगे। कैनन के इस प्रिंटर को आसानी से फोन से कनेक्ट किया जा सकेगा। अगर कीमत की बात की जाए तो,  इस प्रिंटर की कीमत 11 995 रुपए रखी गई है और इसकी बिक्री सितंबर 2022 से शुरू की जाएगी। 

TWN In-Focus