C SEE N1 folding TV’ सीरीज लांच, इसमें फोल्ड वाली मिलेगी स्क्रीन

Share Us

878
C SEE N1 folding TV’ सीरीज लांच, इसमें फोल्ड वाली मिलेगी स्क्रीन
28 Jul 2022
min read

News Synopsis

टेक दिग्गज C SEED एंटरटेनमेंट सिस्‍टम C SEED Entertainment System ने ‘C SEE N1 folding TV’ सीरीज को लांच कर दिया है। कंपनी ने 103 इंच से 165 इंच के साइज में टीवी मार्केट TV Market के लिए पेश किए हैं। कंपनी ने 103 इंच से 165 इंच साइज के टीवी लॉन्‍च किए हैं, जो HDR10+ सपोर्ट के साथ फोल्डिंग 4K स्क्रीन से लैस हैं यानी इन टीवी की स्‍क्रीन फोल्‍ड हो जाती है। C SEED टीवी की विशालकाय स्क्रीन Giant Screen किसी मूर्ति की तरह देखने में लगती है।

जब इसके फोल्‍ड खुलते हैं, तो उसके साथ ही यह अपने लिए स्‍टैंड भी तैयार कर लेती है। इसमें एल्युमिनियम बेस Aluminum Base के साथ 4K माइक्रोएलईडी डिस्प्ले 4K MicroLED Display दी गई है। स्क्रीन को बाएं या दाएं 180 डिग्री पर रोटेट किया जा सकता है। C SEED N1 टीवी एक अल्‍ट्रा प्रीमियम टीवी Ultra Premium TV हैं।

यह अपने व्‍यूइंग एक्‍सपीरियंस और साउंड क्‍वॉलिटी Viewing Experience and Sound Quality से प्रभावित करते हैं। इनमें 100W के स्पीकर बिल्ट इन दिए गए हैं। साउंड आउटपुट रेंज Sound Output Range 60Hz से 22kHz के बीच है और साउंड सिस्टम Sound System को बाहरी स्पीकर के कनेक्शन के साथ बढ़ाया जा सकता है।

वहीं अगर कीमत की बात की जाए तो टीवी की कीमत TV Price पहली बार में हैरान करती है। वहीं अगर इसके फीचर्स को देखा जाए तो ये टीवी कीमत के मामले में खुद को जस्टिफाई Justify भी करती है। जानकारी के मुताबिक, इन टीवी की कीमत लगभग 184,200 डॉलर यानी लगभग 1 करोड़ 47 लाख 19 हजार 560 रुपए से शुरू होती है। 

TWN In-Focus