News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Flipkart Sale में Realme के इन स्मार्टफोन्स पर बंपर छूट

Share Us

286
Flipkart Sale में Realme के इन स्मार्टफोन्स पर बंपर छूट
25 May 2022
8 min read

News Synopsis

अगर आप Realme का कोई स्मार्टफोन या अन्य एक्सेसरीज खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत काम की है। दरअसल बात ये है कि ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने सेल शुरू की है। इस सेल में ग्राहकों को कई बड़े ऑफर और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। रियलमी के फोन्स पर कंपनी की तरफ से बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। तो चलिए आपको बताते हैं फ्लिपकार्ट पर चल रहे ऑफर के बारे में।

सबसे पहले हम बात करते हैं Realme 9 की। इस फ़ोन पर फ्लिपकार्ट सेल flipkart sale में डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस फोन को अभी 17,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसके अलावा इसके किसी भी क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदने पर एडिशनल 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसी कड़ी में Realme 9i को Flipkart की इस सेल में बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है।

इसे अभी ई-कॉमर्स साइट पर 15,999 रुपये में लिस्ट किया गया है और HDFC Bank कार्ड के साथ इस फोन पर 3000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगले क्रम में Realme Narzo 30 5G पर भी कंपनी डिस्काउंट दे रही है। इस स्मार्टफोन को 14,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन को प्रीपेड ऑर्डर करने पर एडिशनल 3000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। HDFC Bank क्रेडिट या डेबिट कार्ड के साथ 1,000 रुपये का ऑफ दिया जा रहा है।