Brahmastra: 'ब्रह्मास्त्र' की हो सकती है बंपर ओपनिंग, एडवांस बुकिंग में RRR  को किया पीछे! 

Share Us

425
Brahmastra: 'ब्रह्मास्त्र' की हो सकती है बंपर ओपनिंग, एडवांस बुकिंग में RRR  को किया पीछे! 
05 Sep 2022
min read

News Synopsis

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट Ranbir Kapoor and Alia Bhatt की स्टारकास्ट Starcast वाली बहुप्रतिक्षीत फिल्म से न सिर्फ कलाकारों और मेकर्स Casts & Makers बल्कि बॉलीवुड Bollywood को भी काफी उम्मीदें दिख रही हैं। मौजूदा समय में कई बड़ी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद ब्रह्मास्त्र Brahmastra का कलेक्शन शानदार होना बॉलीवुड के लिए समय की मांग भी है। फिलहाल, समय को भांपते हुए मेकर्स और स्टार कास्ट द्वारा इस फिल्म का प्रमोशन तो बड़े स्तर पर किया ही जा रहा है, इसके साथ ही तीन सितंबर से इसकी एडवांस बुकिंग Advance Booking भी शुरू कर दी है और पहले दिन ही इसने अच्छी शुरुआत की थी और दूसरे दिन भी इसने बढ़त बनाए रखी।

फिलहाल अग्रिम टिकट बुकिंग मामले में सामने आ रहे आंकड़े काफी शानदार हैं। जिसे देखने के बाद लग रहा है कि ये फिल्म बॉलीवुड का सूखा खत्म कर सकती है। आयन मुखर्जी का ड्रीम प्रोजेक्ट ब्रह्मास्त्र शानदार वीएफएक्स के साथ दर्शकों को सिनेमा का एक अलग अनुभव देने का दावा करती है। एडवांस बुकिंग में जिस तरह से बेहतरीन आंकड़े सामने  आ रहे हैं उसे देखकर लगा रहा है कि अब तक सामने आए ब्रह्मास्त्र के शानदार विजुअल्स ने दर्शकों को खींचने का काम किया है। ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि ये फिल्म आरआरआर RRR के हिंदी वर्जन से ज्यादा रफ्तार से एडवांस बुकिंग कलेक्शन कर रही है। एडवांस बुकिंग की अब तक सामने आई रिपोर्ट की मानें तो ब्रह्मास्त्र ने दो दिनों में शानदार बढ़त बनाई है।

देश भर में अब तक इसके 65 हजार टिकट्स Tickets बिक चुके हैं। इसके अलावा रिपोर्ट के मुताबिक ब्रह्मास्त्र ने पीवीआर, आइनॉक्स और सिनेपोलिस INOX & Cinépolis जैसे तीन बड़े नेशनल थियेटर चेन्स Big National Theater Chains में ही तकरीबन 50 हजार की टिकट बिक्री कर ली है। फिलहाल ब्रह्मास्त्र को बनाने में करीब 410 करोड़ का बजट खर्च किया गया है, ऐसे में ओपनिंग के साथ ही आगामी दिनों में भी इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस Box Office पर टिके रहना बेहद महत्वपूर्ण होगा।