ब्रह्मास्त्र ने संजू, दंगल और धूम 3 को पीछे छोड़ा, जानिये कलेक्शन

Share Us

547
ब्रह्मास्त्र ने संजू, दंगल और धूम 3 को पीछे छोड़ा, जानिये कलेक्शन
12 Sep 2022
min read

News Synopsis

अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र Brahmastra का शानदार प्रदर्शन जारी है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ranbir kapoor and alia bhatt स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ brahmastra part one: shiva ने रिलीज के पहले तीन दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस box office पर शानदार प्रदर्शन advance booking करते हुए तमाम सुपरहिट फिल्मों superhit movies को पीछे छोड़ कर दिया है। फिल्म के तेलुगू संस्करण ने भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा है। रिलीज के पहले दिन ही शानदार धमाका करने के बाद फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ ने रविवार तक अपना आकर्षण बनाए रखा। वीकएंड पर एडवांस बुकिंग advance booking का भी फिल्म को जबर्दस्त फायदा मिला है और फिल्म पहले तीन दिन की घरेलू कमाई में सवा सौ करोड़ रुपए के आंकड़े से बस कुछ ही दूर रही।

हिंदी में रिलीज हुई फिल्मों में पहले वीकएंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड अब तक कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ 2 kgf 2’ के हिंदी संस्करण के पास है जिसने इसी साल 14 अप्रैल को रिलीज होकर पहले वीकएंड में 193.99 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की थी। इस साल रिलीज हुई दूसरी किसी भी हिंदी फिल्म या हिंदी में डब फिल्म ने सौ करोड़ रुपए से ऊपर की रकम पहले वीकएंड में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर नहीं कमाई है। हिंदी में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ इस साल की पहली फिल्म है जिसने पहले वीकएंड पर इतनी शानदार कमाई बॉक्स ऑफिस पर की। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ ने शुक्रवार को 36.42 करोड़ रुपए की ओपनिंग लेकर फिल्म इंडस्ट्री film industry को और हिंदी फिल्मों के बायकॉट ट्रेंड boycott trend को बढ़ावा देने वालों को हैरान कर दिया।

फिल्म कारोबार के लोगों को शंका थी कि फिल्म का कलेक्शन collection शुक्रवार की शुरुआती उत्सुकता के बाद गिरेगा लेकिन फिल्म ने रिलीज के पहले तीनों दिन अपना करिश्मा बनाए रखा। फिल्म ने शनिवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 41.36 करोड़ रुपये और रविवार के रात के शो खत्म होने के बाद आए शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक 44.80 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी।