Box Office Report: फीकी पड़ी पीएस-1 की चमक, 'गॉडफादर' और 'गुडबाय' भी फेल

Share Us

444
Box Office Report: फीकी पड़ी पीएस-1 की चमक, 'गॉडफादर' और 'गुडबाय' भी फेल
12 Oct 2022
min read

News Synopsis

इन दिनों पोन्नियन सेल्वन ponnian selvan, गॉडफादर godfather, विक्रम वेधा और गुडबाय vikram vedha and goodbye जैसी फिल्म्स सिनेमाघरों में चल रही हैं। जिनमें से पोन्नियन सेल्वन ने बढ़िया शुरुआत के साथ ठीक-ठाक कमाई की है। वहीं गॉडफादर, गुडबाय और विक्रम वेधा का बुरा हाल देखने को मिल रहा है। ये तीनों फिल्में टिकट खिड़की पर फेल साबित होती नजर आ रही हैं। बॉक्स ऑफिस box office पर इन फिल्मों की कमाई के बारे में जानते हैं। पोन्नियन सेल्वन ने वीकएंड पर छुट्टी का फायदा उठाते हुए देश भर में बेहतर प्रदर्शन किया था।

लेकिन सोमवार से ही फिल्म के कलेक्शन movie collections में फिर गिरावट देखने को मिली। अब पोन्नियन सेल्वन का कुल कलेक्शन देश भर में 224.50 करोड़ पर पहुंच गया है। वहीं, चिरंजीवी की फिल्म 'गॉडफादर' अब फ्लॉप होने की कगार पर पहुंच चुकी है। एक्शन से भरपूर यह फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई है जिसकी वजह से फिल्म की अब तक की कमाई काफी कम रही है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार मंगलवार को फिल्म की कमाई घटकर महज 2.35 करोड़ रह गई।

विक्रम वेधा से ऋतिक hrithik ने सिनेमाघरों cinemas में दस्तक दी थी। लेकिन उनकी यह फिल्म संतोषजनक कमाई करने में नाकाम साबित हुई है। इस फिल्म की कुल कमाई 71.78 करोड़ रुपये हो गई है। अमिताभ बच्चन की गुडबाय भी सिनेमाघरों में फेल नजर आ रही है। गुडबाय की कुल कमाई 4.96 करोड़ रुपये हुई है।