BOX OFFICE: Drishyam 2 की शानदार एडवांस बुकिंग, रिलीज से पहले बिके इतने टिकट

Share Us

930
BOX OFFICE: Drishyam 2 की शानदार एडवांस बुकिंग, रिलीज से पहले बिके इतने टिकट
18 Nov 2022
7 min read

News Synopsis

BOX OFFICE: बहुप्रतीक्षित फिल्म दृश्यम 2 Drishyam 2  आज यानी 18 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म ने एडवांस टिकट बुकिंग Advance Ticket Booking के मामले अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं अजय देवगन Ajay Devgn और तब्बू Tabu स्टारर क्राइम थ्रिलर Crime Thriller ‘दृश्यम 2’ फिल्म साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। विजय सलगांवकर Vijay Salgaonkar और उनका परिवार हत्या के आरोप से बचने में सफल होने के बाद सीक्वल में सात साल का लीप लेगा। 

पहली किस्त की लोकप्रियता और सीक्वल के ट्रेलर ने लोगों पर अच्छा असर डाला है और पीवीआर PVR, आईनॉक्स और सिनेपोलिस INOX & Cinepolis में एडवांस बुकिंग के आंकड़े इसकी पुष्टि करते हैं। वहीं ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को दस्तक दे रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने नेशनल मल्टीप्लेक्स चैन National Multiplex Chain में अपने ओपनिंग वीकेंड Opening Weekend के लिए एक लाख से अधिक टिकट बेच Ticket Sale लिए हैं। पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस ने पहले वीकेंड Opening Weekend के लिए 1,21,974 टिकट बेच दी हैं। यकीनन, इससे फिल्म की वीकेंड की कमाई बेहतर होना तय माना जा रहा है।

एडवांस बुकिंग शुरू होने के कुछ दिनों बाद भी टिकट बिक्री में तेजी बनी रही है। शुक्रवार के दिन के लिए एडवांस बुकिंग की संख्या 58,598 है, जबकि शनिवार और रविवार को टिकट बुकिंग 37,507 और 25,869 पर बंद हुई। सबसे बड़ी बात यह है कि ऑन-स्पॉट बुकिंग On-Spot Booking फिल्म के पहले वीकेंड कलेक्शन Weekend Collection में बोनस साबित होगी। अभिषेक पाठक ने ‘दृश्यम 2’ को निर्देशित किया है, फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन Shriya Saran और अक्षय खन्ना Akshaye Khanna मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि इशिता दत्ता, मृणाल जाधव और रजत कपूर सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे।