Box Office Collection: रिलीज के 14वें दिन भी जबरदस्त कमाई कर रही दृश्यम 2

Share Us

911
Box Office Collection: रिलीज के 14वें दिन भी जबरदस्त कमाई कर रही दृश्यम 2
02 Dec 2022
min read

News Synopsis

Box Office Collection: फिल्म दृश्यम-2 Drishyam-2 का क्रेज दर्शकों के बीच फीका पड़ता नहीं दिख रहा है। बॉलीवुड Bollywood एक्टर अजय देवगन Actor Ajay Devgan और तब्बू Tabu स्टारर फिल्म दृश्यम 2 को रिलीज हुए आज दो हफ्ते हो गए हैं। रिलीज के इतने दिनों बाद भी ये शानदार फिल्म जबरदस्त कमाई Tremendous Earnings कर रही है। फिल्म अपने थ्रिलर और सस्पेंस Thriller and Suspense से भरी कहानी से दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन कर रही है। यही वजह है कि रिलीज के इतने दिनों के बाद भी इस फिल्म का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म वर्ल्डवाइड लेवल Worldwide Level पर कमाई के सारे आकंड़े पार करते हुए 200 करोड़ में जल्दी ही एंट्री कर सकती है। दृश्यम 2 का अब तक का कलेक्शन लगभग 163 करोड़ बताया जा रहा है। जबकि 14वें दिन में अबतक इस फिल्म ने 4.50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म ने अपने पहले दिन में ही 15 करोड़ का कारोबार किया था। जबकि दूसरे दिन इसने 20 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली थी। दृश्यम- 2 नवंबर 18 को सिनेमाघरों Cinema Halls में रिलीज हुई थी और देखते ही देखते सिर्फ चार दिनों में इसने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री 100 Crore Club ले ली थी। ये फिल्म इस साल की टॉप फिल्मों के लिस्ट List of Top Movies में गिनी जा रही है।

फिल्म ने अपने पहले दिन ही बंपर ओपनिंग की थी, जिसके साथ ही इसने बाकी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए इसने कमाई के नये रिकॉर्ड  New Records बनाए थे। फिल्म की परफॉरमेंस को देखते हुए ये अनुमान लगाया जा रहा है कि ये जल्दी ही 200 करोड़ के क्लब में एंट्री ले सकती है। अगर बात करें तो संस्पेस थ्रिलर से बनी ये फिल्म दृश्यम 2 दर्शकों के दिलों को भा गई है।

यही वजह है कि इस फिल्म ने अब तक 163 करोड़ से भी अधिक की कमाई कर ली है। इंडियन बॉक्स ऑफिस Indian Box Office पर इस फिल्म ने धमाल मचाया हुआ है। बहुत कम ही ऐसी फिल्में होती हैं जो वर्ल्डवाइड लेवल पर इस तरह परफॉर्म करती नजर आती हैं।