News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

BoAt ने बिल्ट-इन नेविगेशन के साथ Storm Call 3 स्मार्टवॉच लॉन्च किया

Share Us

120
BoAt ने बिल्ट-इन नेविगेशन के साथ Storm Call 3 स्मार्टवॉच लॉन्च किया
23 Apr 2024
7 min read

News Synopsis

भारत के लीडिंग ऑडियो और वियरेबल्स ब्रांड boAt ने भारत में किफायती स्मार्टवॉच में एक नया स्टैंडर्ड स्थापित करते हुए Storm Call 3 का अनावरण किया है। स्टॉर्म कॉल 3 देश की पहली स्मार्टवॉच है, जो सुविधाओं या कीमत से समझौता किए बिना मैपल्स मैपमायइंडिया द्वारा संचालित टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन की पेशकश करती है।

डिजिटल मैपिंग और भू-स्थानिक सॉफ्टवेयर में लीडिंग मैपमायइंडिया ने स्टॉर्म कॉल 3 में अपने सटीक नेविगेशन सिस्टम को एकीकृत करने के लिए boAt के साथ सहयोग किया है। यह स्मार्टवॉच स्वतंत्र रूप से काम करती है, जिससे यूजर्स को दिशा-निर्देशों के लिए अपने स्मार्टफोन की लगातार जांच करने से मुक्ति मिलती है। यह पूरे भारत में हजारों शहरों और गांवों को कवर करते हुए सटीक टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन प्रदान करता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है, कि आप आसानी से अपने गंतव्य तक पहुंच सकें।

स्टॉर्म कॉल 3 में इनोवेटिव क्यूआर ट्रे की सुविधा है, जो यूजर्स को boAt के क्रेस्ट ऐप के माध्यम से सीधे अपने स्मार्टवॉच पर आवश्यक क्यूआर कोड को स्टोर करने और एक्सेस करने की अनुमति देता है। यह सुविधा महत्वपूर्ण जानकारी तक पहुंच को सुव्यवस्थित करती है, जिससे यह दैनिक उपयोग या यात्रा के लिए सुविधाजनक हो जाती है।

डिजाइन के लिहाज से स्टॉर्म कॉल 3 में 240*296 रेजोल्यूशन और वेक जेस्चर फीचर के साथ एक बड़ा वर्गाकार 550-नाइट डायल है। यूजर्स विभिन्न प्रकार के डाउनलोड करने योग्य विकल्पों के साथ अपने वॉच फेस को अनुकूलित कर सकते हैं, या DIY वॉच फेस स्टूडियो का उपयोग करके अपना स्वयं का वॉच फेस बना सकते हैं, जो उनकी अनूठी शैली और व्यक्तित्व को दर्शाता है।

boAt के लिए कार्यक्षमता सर्वोच्च प्राथमिकता बनी हुई है, स्टॉर्म कॉल 3 बीटी कॉलिंग क्षमताओं की पेशकश करता है, जो कलाई से सीधे निर्बाध फोन कॉल को सक्षम बनाता है। घड़ी में यूजर्स को सूचित रखने और चलते-फिरते कनेक्टेड रखने के लिए कैमरा/संगीत नियंत्रण, अधिसूचना अलर्ट, क्विक उत्तर, डीएनडी मोड, मौसम अपडेट, गेम और उबर अलर्ट जैसी सुविधाएं भी शामिल हैं।

स्वास्थ्य और फिटनेस के प्रति उत्साही क्रेस्ट ऐप के माध्यम से उपलब्ध स्वास्थ्य अनुप्रयोगों की व्यापक श्रृंखला की सराहना करेंगे। घड़ी हृदय गति, SpO2, नींद, ऊर्जा पर नज़र रखती है, और सक्रिय जीवनशैली को प्रोत्साहित करने के लिए दैनिक गतिविधि ट्रैकर और गतिहीन अलर्ट प्रदान करती है। 700 से अधिक सक्रिय मोड के साथ स्टॉर्म कॉल 3 विभिन्न गतिविधियों के लिए अनुकूल है, जिससे प्रदर्शन और प्रगति की सटीक ट्रैकिंग सुनिश्चित होती है।

बैटरी लाइफ के मामले में स्टॉर्म कॉल 3 7 दिनों तक चार्ज-फ्री उपयोग (बीटी कॉलिंग के साथ 2 दिन तक) के साथ प्रभावित करता है। यह IP67 प्रमाणित भी है, जो इसे पानी, पसीने और धूल से होने वाले नुकसान से बचाता है।

स्टॉर्म कॉल 3 चार स्टाइलिश रंगों में उपलब्ध है: चेरी ब्लॉसम, एक्टिव ब्लैक, ऑलिव ग्रीन और सिल्वर मेटल, 1099/- रुपये की शुरुआती कीमत पर इच्छुक ग्राहक स्मार्टवॉच को boAt वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और ब्लिंकिट से खरीद सकते हैं।

स्टॉर्म कॉल 3 के लॉन्च के साथ boAt ने भारत में स्मार्टवॉच बाजार को फिर से परिभाषित करते हुए प्रत्येक व्यक्ति की पहुंच के भीतर अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी लाने के लिए नवाचार करना जारी रखा है।

TWN In-Focus