News In Brief Auto
News In Brief Auto

BMW i4 इलेक्ट्रिक कार मार्केट में जल्द देगी दस्तक

Share Us

362
BMW i4 इलेक्ट्रिक कार मार्केट में जल्द देगी दस्तक
18 May 2022
8 min read

News Synopsis

दुनिया की बड़ी लग्जरी कार निर्माता Luxury Car Manufacturer कंपनी BMW अपनी नई इलेक्ट्रिक सिडान कार New Electric Sedan Car i4 को लांच करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी की इस को 26 मई को लांच करने की योजना है। गौर करने वाली बात ये है कि इलेक्ट्रिक मोबिलिटी सेगमेंट Electric Mobility Segment में तेजी लाने के लिए BMW भारत में छह महीने में तीन इलेक्ट्रिक गाड़ियां hree Electric Vehicles लांच करने की योजना पहले ही कर चुकी है और इस पर तेजी से काम कर रही है।

इससे पहले कंपनी ने पिछले साल iX इलेक्ट्रिक कार iX Electric Car और Mini Cooper SE को लांच किया था। जबकि, नई BMW i4 को कई लेटेस्ट फीचर्स Latest Features के साथ बाजार में लाया जा रहा है। अगर BMW i4 के लुक की बात की जाए तो, इसे 4 सीरीज ग्रैन कूपे Gran Coupe से लिया गया है, लेकिन नया लुक देने के लिए इसमें नया फ्रंट लुक और एयर डैम New Front Look and Air Dam दिया गया है।

जबकि, इसे कंपनी की खास डिजाइन किए गए अलॉय व्हील्स Alloy Wheels के साथ LED हेडलैम्प्स और ब्लू एक्सेंट LED Headlamps and Blue Accents में पूरी बॉडी को दिया गया है। अगर कीमत की बात करें तो, भारत में BMW i4 इलेक्ट्रिक सेडान कार को 60 लाख रुपए से 80 लाख रुपए की रेंज में पेश किया जा सकता है।