News In Brief Auto
News In Brief Auto

Blaupunkt Enno इलेक्ट्रिक बाइक में मिलेगी इतनी रेंज, जानें

Share Us

334
Blaupunkt Enno इलेक्ट्रिक बाइक में मिलेगी इतनी रेंज, जानें
29 Jun 2022
min read

News Synopsis

मौजूदा वक्त में कंपनियां शानदार वाहन Fantastic Vehicle बाजार में पेश कर रही हैं। इसी कड़ी में Blaupunkt Enno नई फैट फोल्डिंग ई-बाइक New Fat Folding E-Bike पेश की गई है। इस ई-बाइक में कंफर्टेबल राइड  Comfortable Ride के लिए ज्यादा चौड़े 20 टायर दिए गए हैं। बाइक कई जगहों पर फोल्ड हो सकती है, फोल्डेबल पैडल और हैंडलबार Foldable Pedals and Handlebar के साथ इसमें आसानी से खोलने के लिए एक क्विक रिलीज मैकेनिज्म Quick Release Mechanism दिया गया है।

इस बाइक के डाइमेंशन Dimensions की बात की जाए तो फोल्ड होने पर बाइक की लंबाई 1,000 mm, चौड़ाई 500 mm और मोटाई 750 mm है। जबकि, फोल्ड होने पर लंबाई 1,750 mm, चौड़ाई 700 mm और मोटाई 1,100 mm है। एक रियर-माउंटेड शेंगी मोटर Rear-mounted Shanghai Motor दी गई है जो कि 55 Nm टार्क प्रदान करती है। स्पीड की बात की जाए तो 5 मोड में 25 किमी प्रति घंटे की स्पीड से चल सकती है। एक डिटैचबल 36  V लिथियम-आयन बैटरी Lithium-Ion Battery दी गई है।

रेंज की बात की जाए तो यह सिंगल चार्ज Single Charge में 80 किमी की दूरी तय कर सकती है। 7.5 घंटे में या करीब 6 घंटे में 80 प्रतिशत तक पूरी तरह से रिचार्ज किया जा सकता है। अगर कीमत की बात की जाए तो, Blaupunkt Enno ई-बाइक की कीमत जर्मनी Germany में €1,899 यानी कि भारतीय करेंसी Indian Currency के हिसाब से 1,57,021 करीब रुपए है।