Blaupunkt BTW20: ईयरबड्स में HD साउंड के साथ मिलते हैं कई शानदार फीचर्स

Share Us

360
Blaupunkt BTW20: ईयरबड्स में HD साउंड के साथ मिलते हैं कई शानदार फीचर्स
06 Dec 2022
min read

News Synopsis

Blaupunkt BTW20: जर्मनी के दिग्गज टेक ब्रांड Blaupunkt ने इंडियन मार्केट Indian Market में अपने नए ऑडियो प्रोडक्ट Blaupunkt BTW20 ईयरबड्स Earbuds को लॉन्च कर दिया है। इस ब्लूटूथ ईयरबड्स में हाई डेफिनेशन साउंड और डीप बास High Definition Sound and Deep Bass का सपोर्ट मिलता है। कंपनी का दावा है कि इसे व्यस्त जगहों में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। ईयरबड्स में सिंगल चार्ज में 14 घंटे का बैटरी बैकअप Battery Backup और फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

हम यहां आपको ईयरबड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताने जा रहे हैं। Blaupunkt BTW20 TWS में 13mm के ड्राइवर है जिसे लेकर क्रिस्टल क्लियर ऑडियो Crystal Clear Audio और डीप BASS का दावा है। ईयरबड्स में  हाई डेफिनेशन साउंड के साथ बिल्ट-इन माइक Built-in Mic का सपोर्ट दिया गया है। ईयरबड्स के साथ स्मार्ट टच कंट्रोल मिलता है। Blaupunkt BTW20 TWS में एलईडी डिजिटल बैटरी डिस्प्ले Digital Battery Display और टाइप-सी की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

वहीं अगर बैटरी की बात करें तो, नए TWS के साथ 40mAh बैटरी और केस के साथ 470mAh बैटरी का सपोर्ट दिया है। बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स के साथ आपको सिंगल चार्ज में 14 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है। वहीं अगर कीमत की बात की जाए तो, Blaupunkt BTW20 TWS को 1,200 रुपए की कीमत पर पेश किया गया है।

इस ईयरबड्स को व्हाइट, ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर Earbuds Blue and Green Colours में पेश किया गया है। इसे  कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजन इंडिया Amazon India से खरीदा जा सकेगा।

TWN In-Focus