कई एडवांस्ड फीचर्स के साथ JBL Live Pro 2 ईयरबड्स लॉन्च

Share Us

325
कई एडवांस्ड फीचर्स के साथ JBL Live Pro 2 ईयरबड्स लॉन्च
20 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

डिवाइस Device बनाने वाली नामी कंपनी जेबीएल JBL ने अपने नए ईयरबड्स JBL Live Pro 2 को भारत India में लांच किया है। इसकी खासियत ये है कि JBL Live Pro 2 TWS में एडेप्टिव नॉइज कैंसिलेशन Adaptive Noise Cancellation (ANC) और 6 माइक्रो फोन का सपोर्ट Micro Phone Support मिलता है। ईयरबड्स में फास्ट चार्जिंग Fast Charging के साथ 40 घंटे का बैटरी बैकअप Battery Backup मिलता है। JBL Live Pro 2 में 11mm के ऑडियो ड्राइवर दिए गए हैं, जो JBL के सिग्नेचर साउंड और एडेप्टिव नॉइज कैंसिलेशन Signature Sound and Adaptive Noise Cancellation के साथ आते हैं।

कंपनी ने दावा किया है कि इस ईयरबड्स के स्मार्ट फीचर्स से बड्स को बिना कान से निकाले आस-पास के साउंट को भी क्लियर सुना जा सकता है। BL Live Pro 2 टच एंड कंट्रोल फीचर्स Touch and Control Features के साथ आता है इसमें वॉटर रेसिस्टेंट Water Resistant के लिए IPX5 की रेटिंग भी दी गई है। क्नेक्टिविटी की बात करें तो JBL Live Pro 2 में ब्लूटूथ Bluetooth,, स्मार्ट एम्बिएंट मोड Smart Ambient Mode, मल्टी पॉइंट कनेक्शन फीचर्स Multi Point Connection Features, गूगल के साथ फास्ट पेयरिंग सपोर्ट Fast pairing support भी मिलता है।

ईयरबड्स को अमेजन एलेक्सा और Hey गूगल के साथ भी कनेक्ट किया जा सकता है ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं, जो चार्जिंग के लिए लगभग दो घंटे का समय लेते हैं। साथ ही इसको एक बार फुल चार्ज करने पर 40 घंटे (ईयरबड्स से साथ 10 घंटे + चार्जिंग केस के साथ 30 घंटे) तक चलाया जा सकता है। जेबीएल ने आने वाले JBL Live Pro 2 को दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ब्लू Black and Blue में लॉन्च किया है।

वहीं अगर कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत 13,999 रुपए रखी गई है। JBL Live Pro 2 को सभी प्रमुख ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट और रिटेल स्टोर E-commerce website and retail stores से खरीदा जा सकता है। 

TWN In-Focus