बिसलेरी ने दिल्ली कैपिटल्स के साथ साझेदारी की घोषणा की

Share Us

470
बिसलेरी ने दिल्ली कैपिटल्स के साथ साझेदारी की घोषणा की
11 Mar 2023
5 min read

News Synopsis

भारत India के अग्रणी बोतलबंद मिनरल वाटर बिसलेरी Leading Bottled Mineral Water Bisleri ने आधिकारिक हाइड्रेशन पार्टनर Hydration Partner के रूप में दिल्ली कैपिटल्स Delhi Capitals के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है। तीन साल का एसोसिएशन बिसलेरी Association Bisleri को हाइड्रेशन की कहानी में सबसे आगे देखेगा और युवाओं को आकर्षित करने की दिशा में अपने प्रयासों को तेज करेगा।

साझेदारी इस साल के क्रिकेट सीजन Cricket Season के साथ शुरू होने वाली है।

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी धीरज मल्होत्रा Chief Executive Officer Dheeraj Malhotra ने कहा "हम अगले तीन आईपीएल सीज़न IPL Season के लिए बिसलेरी को अपने हाइड्रेशन पार्टनर के रूप में शामिल करके खुश हैं। एक घरेलू नाम Household Name और पैकेज्ड पेयजल उद्योग Packaged Drinking Water Industry में सबसे भरोसेमंद ब्रांडों में से एक हैं, बिसलेरी दिल्ली की राजधानियों के परिवार के लिए एक शानदार जुड़ाव है। हम उनका स्वागत करते हैं, और एक लंबे और उपयोगी सहयोग की आशा करते हैं।"

50 वर्षों के मजबूत वंश के साथ बिसलेरी सीजन Bisleri Season की शीर्ष श्रेणी की टीमों - मुंबई इंडियंस Mumbai Indians और गुजरात टाइटन्स Gujarat Titans के साथ जुड़कर अपनी हाइड्रेशन कथा को मजबूत करना जारी रखे हुए है। इसने हाल ही में देश में मैराथन Marathon की एक श्रृंखला के साथ भागीदारी की है, और कई प्लेटफार्मों पर हाइड्रेशन कथा चलाकर युवा कनेक्शन बनाने की दिशा में अपने केंद्रित प्रयासों को जारी रखेगी।

50 से अधिक वर्षों की विरासत के साथ बिसलेरी इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड Bisleri International Private Limited भारत में सबसे बड़े प्रीमियम पेय व्यवसायों Premium Beverage Businesses में से एक बन गया है। देश के सबसे अधिक बिकने वाले पैकेज्ड पेयजल के निर्माता होने के नाते बिसलेरी 114 गुणवत्ता परीक्षणों और 10-चरण शुद्धिकरण की एक कड़ी प्रक्रिया का पालन करता है। यह उपभोक्ताओं को शुद्ध, सुरक्षित और स्वस्थ पानी प्रदान करने के लिए कम मूल्य पर कायम है।

बिसलेरी इंटरनेशनल की भारत और पड़ोसी देशों में 128 परिचालन संयंत्रों और 6,000 से अधिक वितरकों और 7,500 वितरण ट्रकों के एक मजबूत वितरण नेटवर्क के साथ एक मजबूत उपस्थिति है। यह कई प्रकार के पेय पदार्थ प्रदान करता है, जो सभी अवसरों के लिए तैयार किए जाते हैं। चाहे वह बिसलेरी मिनरल वाटर के साथ अच्छाई, विश्वास और शुद्धता का वादा हो या वेदिका हिमालयन स्प्रिंग वॉटर Vedika Himalayan Spring Water के माध्यम से दी जाने वाली स्वास्थ्य की दैनिक खुराक है।

इसके अलावा बिसलेरी इंटरनेशनल ने लिमोनाटा Limonata और स्पाइसी Spicy जैसे कई स्वादों में उपलब्ध कार्बोनेटेड पेय Carbonated Drinks की विविध रेंज के साथ मज़ेदार जलपान में प्रवेश किया है। बिसलेरी के ये उत्पाद ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म - बिसलेरी@डोरस्टेप पर भी उपलब्ध हैं। यह D2C प्लेटफॉर्म ग्राहकों को आश्वस्त करता है, कि उन्हें अपने दरवाजे पर अपने सबसे भरोसेमंद ब्रांड की सुरक्षित और निर्बाध आपूर्ति प्राप्त होगी। और अधिक जानकारी के लिए www.bisleri.com पर जाएं।