News In Brief Crypto World
News In Brief Crypto World

भारतीय मूल के Krishna Juvvadi को Binance ने दिया अहम पद

Share Us

558
भारतीय मूल के Krishna Juvvadi  को Binance ने दिया अहम पद
23 May 2022
6 min read

News Synopsis

दुनिया World के कई देशों में क्रिप्टो को मान्यता Crypto Recognition दी जा रही है। इसी कड़ी में दिग्गज क्रिप्टो एक्सचेंज Crypto Exchange में शुमार Binance US ने कई देशों में अपने कारोबार के लिए लाइसेंस Licensed हासिल कर लिया है। इनमें दुबई और फ्रांस Dubai and France समेत कई देश शामिल हैं। इसके साथ ही Binance ने अपनी लीगल टीम Legal Team को भी मजबूत बनाने का प्लान किया है। Binance ने भारतीय मूल के Krishna Juvvadi को वाइस प्रेसिडेंट और लीगल टीम का हेड Vice President and Head of Legal Team नियुक्त किया है।

Juvvadi इससे पहले अमेरिका के जस्टिस डिपार्टमेंट (DoJ) के ट्रायल अटॉर्नी और ऐप के जरिए कैब सर्विसेज Cab Services देने वाली Uber में कम्प्लायंस हेड Compliance Head रह चुके हैं। Binance को चलाने वाली Binance Global ने कई देशों में अपनी लीगल टीम के लिए वैंकेसी निकाली थी। Binance ने अपने एक ब्लॉग पोस्ट में Juvvadi की नियुक्ति की जानकारी दी।

इसमें कहा गया है, "Binance के लीगल डिपार्टमेंट के प्रति दिन के कामकाज की Juvvadi अगुवाई करेंगे। वह Binance के जनरल काउंसल Norman Reed को रिपोर्ट करेंगे।" वहीं पिछले महीनों में इस एक्सचेंज ने कई देशों में लाइसेंस के लिए आवेदन किया है।