Bigg Boss 16: टीवी एक्टर्स और नॉन टीवी एक्टर्स के बीच बंटा बिग बॉस का घर, जानें डिटेल

Share Us

475
Bigg Boss 16: टीवी एक्टर्स और नॉन टीवी एक्टर्स के बीच बंटा बिग बॉस का घर, जानें डिटेल
12 Oct 2022
min read

News Synopsis

Bigg Boss 16: टीवी tv का बहुचर्चित और लोगों के बीच लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस popular reality show bigg boss का नया सीजन new season शुरुआत से ही दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो के हर एपिसोड में लोगों को कई हंगामे और लड़ाई-झगड़े uproar and fight देखने को मिलें हैं। हाल ही में प्रसारित हुए शो के लेटेस्ट एपिसोड  latest episode में घरवालों के बीच जोरदार लड़ाई देखने को मिली। इतना ही नहीं लड़ाई के दौरान घर वाले एक-दूसरे को काफी अब शब्द भी बोलते दिखे, जिस पर बिग बॉस bigg boss ने भी काफी नाराजगी जताई।

दरअसल मंगलवार के एपिसोड में जहां श्रीजिता और गोरी Sreejita and Gori के बीच हुई बहस बाजी के दौरान गोरी को उनके बैकग्राउंड  background  के आधार पर जज किया गया, तो वहीं अर्चना और सौंदर्या  Archana and Soundarya के बीच हुई नोकझोंक के दौरान भी दोनों एक-दूसरे को नीचा दिखाते नजर आएय़ इतना ही नहीं अर्चना ने सौंदर्या को दो कौड़ी की औरत तक कह दिया जबकि सौंदर्या ने अर्चना को स्ट्रगलर कहते हुए नीचा दिखाने की कोशिश की। घर में हुए इस तरह के बर्ताव से ना सिर्फ घर के बाकी सदस्य बल्कि बिग बॉस भी काफी नाराज हुए।

जबकि दूसरी तरफ साजिद ने घर की हालात पर बात करते हुए कहा कि बिग बॉस के घर में दो ग्रुप्स बन गए हैं। एक ग्रुप टीवी एक्टर्स का है तो वहीं दूसरा ग्रुप नॉन टीवी एक्टर्स का है जिसमें मैं भी आता हूं। साजिद sajid ने कहा कि टीवी एक्टर्स नॉन टीवी एक्ट्रेस  tv actors non tv actress को देखकर यह सोचते हैं कि यह लोग यहां कैसे आ गए तो वहीं नॉन टीवी एक्टर्स टीवी कलाकारों को देखकर यह सोचते हैं कि हम भी किसी से कम नहीं है। यही वजह है कि दोनों ग्रुप के लोगों के बीच आए दिन बहस बाजी देखने को मिल रही है।