Best Diwali Gift: अपने पैरेंट्स को गिफ्ट में दें ये बजट स्मार्टफोन, कीमत 10 हजार से भी कम

Share Us

798
Best Diwali Gift: अपने पैरेंट्स को गिफ्ट में दें ये बजट स्मार्टफोन, कीमत 10 हजार से भी कम
11 Oct 2022
min read

News Synopsis

भारत India में लोगों को दिवाली Diwali का सालभर तक इंतजार रहता है। दुनियाभर में भारतीय एक साथ इस त्योहार को खुशियों के रूप में मनाते हैं। इस साल दिवाली का पर्व 24 अक्तूबर को मनाया जाएगा। इस रोशनी और प्रकाश Lights  के त्योहार पर आपका एक तोहफा Gifts आपके पैरेंट्स Parents के चेहरे पर मुस्कान ला सकता है। इसके लिए डिजिटल और सोशल मीडिया Digital & Social Media के दौर में गिफ्ट के लिए स्मार्टफोन Smartphone एक अच्छा विकल्प है। यदि आप भी अपने पैरेंट्स को स्मार्टफोन गिफ्ट करने के बारे में सोच रहे हैं तो यह रिपोर्ट आपके लिए है।

इसमें हम 10 हजार रुपए से कम कीमत के पांच बेस्ट स्मार्टफोन Best Smartphone के बारे में जानेंगे। अगर Redmi A1 की बात करें तो यह फोन 6 हजार से भी कम कीमत में आता है। Redmi A1 मल्टिमीडिया, फोन, मैसेज और सोशल मीडिया का यूज करने वालों के लिए बेस्ट ऑप्शन है। वहीं Realme C30 की बात करें तो,रियलमी के इस फोन को भी 6 हजार आस पास खरीदा जा सकता है। यह आपके पैसेंट्स के लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

इस फोन की कीमत 5,699 रुपए है और यह लेक ब्लू, बंबू ग्रीन और डेनिम ब्लैक कलर में मिलता है। वहीं Lava Blaze 5G भी अच्छा विकल्प हो सकता है। यदि आप 5G कनेक्टिविटी 5G Connectivity वाले फोन को गिफ्ट करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए Lava Blaze 5G बेस्ट ऑप्शन है। इस फोन को 10 हजार से कम कीमत में खरीदा जा सकेगा, इस फोन की बिक्री दीवाली पर शुरू होगी। Samsung Galaxy F13 को भी 10 हजार से कम कीमत में खरीदा जा सकता है और इस कीमत पर यह एक शानदार फोन है। Moto G31 भी शानदार फोन है, इस फोन को 12,999 रुपए कीमत पर पेश किया गया था, लेकिन अब फोन को 10,499 रुपए की कीमत पर खरीदा जा सकता है। 

TWN In-Focus