News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Bata ने बाटाक्लब लॉयल्टी प्रोग्राम के लिए CLM प्लेटफॉर्म Easyrewardz के साथ साझेदारी की

Share Us

239
Bata ने बाटाक्लब लॉयल्टी प्रोग्राम के लिए CLM प्लेटफॉर्म Easyrewardz के साथ साझेदारी की
27 Dec 2023
6 min read

News Synopsis

एंड-टू-एंड सीएलएम और लॉयल्टी सॉल्यूशन प्रदाता Easyrewardz ने घोषणा की कि बाटा Bata ने अपने बहु-राष्ट्रीय "बाटाक्लब" कार्यक्रम की सफलता के लिए Easyrewardz द्वारा "ज़ेंस" CRM समाधान स्टैक का लाभ उठाया है।

यह देखते हुए कि खुदरा क्षेत्र में सीआरएम की भूमिका एक महत्वपूर्ण आवश्यकता बन गई है, और यह महत्वपूर्ण विकास के लिए तैयार है, बाटा इंटरनेशनल मलेशिया, इंडोनेशिया, सिंगापुर जैसे भौगोलिक क्षेत्रों में अपने ग्राहकों के लिए एक अद्वितीय खरीदारी अनुभव प्रदान करने के लिए सीआरएम समाधान का लाभ उठा रहा है। बांग्लादेश में बाटा, नॉर्थ स्टार, पावर, बबलगमर्स, वेनब्रेनर, सैंडक या टफीज़ जैसे 20 से अधिक ब्रांड और लेबल हैं।

दक्षिण पूर्व एशिया में फुटवियर बाजार में 5.18 प्रतिशत (2023-2028) की वृद्धि होने का अनुमान है, जिसके परिणामस्वरूप 2028 में बाजार की मात्रा 20.78 बिलियन डॉलर हो जाएगी।

Easyrewardz के सीईओ सौम्या चटर्जी Soumya Chatterjee CEO Easyrewardz ने कहा Easyrewardz CLM स्टैक खुदरा परिदृश्य में ग्राहक जुड़ाव को बदलने में मदद करता है। हमारे सीआरएम और लॉयल्टी समाधान प्रारंभिक अधिग्रहण से लेकर निरंतर जुड़ाव और प्रतिधारण तक संपूर्ण ग्राहक यात्रा को सहजता से प्रबंधित करते हैं, जो बाटा के ग्राहकों के लिए एक इष्टतम खरीदारी अनुभव प्रदान करता है।

ज़ेंस सीआरएम स्टैक के साथ हमने बाटा इंटरनेशनल को उन्नत क्षमताओं से सुसज्जित किया है, जो कई स्थानों पर प्रत्येक ग्राहक का एकीकृत दृश्य प्रदान करता है। यह वैयक्तिकृत और चौकस सेवा को सक्षम बनाता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है, कि ब्रांड के साथ प्रत्येक बातचीत बाटा के विविध ग्राहक आधार की अनूठी प्राथमिकताओं और अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए तैयार की गई है। यह सहयोग ग्राहकों की अपेक्षाओं और डिजिटल परिवर्तन के उभरते परिदृश्य को नेविगेट करने के लिए अत्याधुनिक समाधानों के साथ खुदरा विक्रेताओं को सशक्त बनाने के हमारे समर्पण का उदाहरण देता है, ईज़ीरिवार्ड्ज़ ने कहा।

बाटा के साथ Easyrewardz का सहयोग पारंपरिक खुदरा समाधानों से कहीं आगे तक फैला हुआ है, क्योंकि उन्होंने बाटा के लिए एक प्रोग्राम माइक्रोसाइट स्थापित करने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह माइक्रोसाइट ग्राहकों को वैयक्तिकृत डैशबोर्ड तक पहुंच, मित्रों और परिवार को संदर्भित करने की क्षमता और आनंददायक पुरस्कार और बहुत कुछ अनलॉक करने का अवसर प्रदान करती है।

बाटा के ग्लोबल कस्टमर एक्सपीरियंस डायरेक्टर जियोफ्रॉय बर्थन Geoffroy Berthon Global Customer Experience Director at Bata ने कहा बाटा और ईज़ीरिवार्ड्ज़ “बाटाक्लब” कार्यक्रम की शुरुआत से रोमांचित हैं। यह पहल उन मूल्यों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन की गई थी, जिन पर 130 साल पहले बाटा की स्थापना की गई थी। एक वैश्विक समूह के रूप में हम विभिन्न संस्कृतियों का सम्मान करने में विश्वास करते हैं, और इस प्रकार हमारे पास विविध आवश्यकताओं और अपेक्षाओं वाले ग्राहकों का एक अनूठा समूह है। ग्राहकों को प्रसन्न और पुरस्कृत करने के लिए ग्राहक जीवनचक्र प्रबंधन को बेहतर बनाने की इस यात्रा में Easyrewardz को अपने भागीदार के रूप में चुनकर हमें खुशी हो रही है। यह ग्राहकों की यात्राओं पर नज़र रखने, सेवा अनुभवों को बढ़ाने और वैयक्तिकृत पेशकशों और आनंददायक सेवाओं के माध्यम से वफादारी को बढ़ावा देने की सुविधा प्रदान करता है।

BATA के बारे में:

बाटा ने 85 वर्षों से अधिक समय से भारतीयों के दिलों में एक अद्वितीय स्थान रखा है। और एकमात्र फुटवियर ब्रांड जो पूरे परिवार के लिए जूते और सहायक उपकरण प्रदान करता है, बाटा ने भारत में आधुनिक फुटवियर उद्योग को फिर से परिभाषित किया है। इसने उद्योग में नेतृत्व की स्थिति स्थापित की है, और ब्रांडेड फुटवियर में यह सबसे भरोसेमंद नाम है। यह हर साल 47 मिलियन से अधिक जोड़ी जूते सेट करता है, और लगभग हर दिन 120,000 से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है।

बाटा इंडिया भारत में सबसे बड़ा फुटवियर रिटेलर है, जो बाटा, हश पपीज, नेचुरलाइजर, पावर, मैरी क्लेयर, वेनब्रेनर, नॉर्थ स्टार, स्कोल, बाटा कॉम्फिट और बबलगमर्स जैसे कुछ ब्रांडों में फुटवियर, एक्सेसरीज और बैग पेश करता है। यह 1600 से अधिक बाटा के अपने और फ्रेंचाइजी स्टोर्स bata.in पर और पूरे भारत में हजारों मल्टी-ब्रांड फुटवियर डीलर स्टोर्स में खुदरा बिक्री करता है। और अपने उत्पादों को लाखों भारतीयों तक पहुंचाने के लिए बाटा ने अपने चैनल विकसित किए हैं, और हाल ही में पड़ोस के समुदायों के लिए बाटा चैट शॉप, बाटा होम डिलीवरी और बाटा स्टोर-ऑन-व्हील्स जैसे नए चैनल लॉन्च किए हैं।

Easyrewardz के बारे में:

Easyrewardz एक उद्योग-अज्ञेयवादी क्लाउड-आधारित रिटेल सीएलएम समाधान प्रदाता है, जो निर्बाध ओमनीचैनल ग्राहक अनुभव को सक्षम बनाता है। कंपनी का ग्राहक डेटा प्लेटफ़ॉर्म गहन ग्राहक जुड़ाव को सशक्त बनाता है, और ग्राहक को एकल दृश्य में सक्षम बनाता है। पीवीआर, बाटा, फैबइंडिया, एसआरएल और हयात सहित 150 से अधिक ब्रांडों ने व्यक्तिगत ग्राहक अनुभव प्रदान करने, ब्रांड आत्मीयता बनाने और वृद्धिशील बिक्री बढ़ाने के लिए Easyrewardz पर भरोसा किया है।