News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

एक्सिस बैंक और इंडियन ऑयल ने लॉन्च किया यह क्रेडिट कार्ड

Share Us

413
एक्सिस बैंक और इंडियन ऑयल ने लॉन्च किया यह क्रेडिट कार्ड
13 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

पेट्रोल Petrol और डीजल Diesel की बढ़ती कीमतों के बीच अगर कैशबैक Cashback और छूट का ऑफर मिल जाए तो थोड़ी राहत मिल जाती है। ऐसी ही एक राहत देते हुए एक्सिस बैंक Axis Bank और इंडियन ऑयल Indian Oil ने रुपे कॉन्टैक्टलेस  क्रेडिट कार्ड Rupay Contactless Credit Card लॉन्च किया है। इस कार्ड के उपयोगकर्ता कार्ड जारी करने के पहले 30 दिनों के भीतर सभी प्रकार के ईंधन खर्च पर 250 रुपए तक 100 प्रतिशत कैशबैक के हकदार होंगे। यह 200 रुपए से 5000 रुपए के बीच ईंधन खर्च पर 1 प्रतिशत के अधिभार में छूट और इंडियन ऑयल ईंधन आउटलेट Indian Oil Fuel Outlet पर ईंधन पर खर्च किए गए प्रत्येक 100 रुपए के लिए 4 प्रतिशत के रिवार्ड पॉइंट्स Reward Points भी प्रदान करेगा।

इंडियन ऑयल एक्सिस बैंक रुपे क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं को बुकमाईशो वेबसाइट BookMyShow Website के माध्यम से बुक किए गए मूवी टिकटों के लिए 10 प्रतिशत तत्काल छूट, पार्टनर रेस्तरां में 20 प्रतिशत की छूट,ऑनलाइन शॉपिंग Online Shopping  किराने का सामान Groceries उपयोगिता भुगतान पर खर्च किए गए प्रत्येक 100 रुपए के लिए 1 प्रतिशत का इनाम अंक मिलेगा। यदि कार्डधारक एक वर्ष में 50,000 रुपए से अधिक खर्च करता है, तो वार्षिक शुल्क माफी की एक अतिरिक्त सुविधा भी है। कार्ड ग्राहकों को कार्ड के साथ खर्च किए गए प्रत्येक 100 रुपए पर 1 एज रिवार्ड पॉइंट के रूप में लॉयल्टी पॉइंट Loyalty Points भी प्रदान करता है।

इस कार्ड के बारे में इंडियन ऑयल के मार्केटिंग डायरेक्टर Indian  Oil Marketing Director वी सतीश कुमार V Satish Kumar ने कहा कि इस साझेदारी के साथ, इंडियन ऑयल डिजिटल इंडिया Digital India की दिशा में एक और ठोस कदम उठा रहा है, जैसा कि हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Prime Minister Narendra Modi ने कल्पना की थी। इंडियन ऑयल में हमारे ग्राहकों से जुड़े मूल्य प्रस्तावों और अनुभवों को बेहतर बनाना हमेशा हमारी प्राथमिकता रही है, और मुझे विश्वास है कि एक्सिस बैंक और रुपे के साथ यह सहयोग हमारी ग्राहक सेवाओं को और बेहतर और मजबूत करेगा।