News In Brief Auto
News In Brief Auto

शानदार माइलेज वाली Atum Vader मोटरसाइकिल लॉन्च

Share Us

404
शानदार माइलेज वाली Atum Vader मोटरसाइकिल लॉन्च
04 Jul 2022
min read

News Synopsis

दमदार 100KM के माइलेज Mileage के साथ Atum Vader मोटरसाइकिल लांच कर दी गई है। कंपनी ने पहले 1 हजार ग्राहकों को बड़ा फायदा Customer Benefit देने की घोषणा की है। Automobile Atum Vader ब्रांड ने अपनी पहली हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल High-Speed ​​Electric Motorcycle को लांच किया, जो कैफे रेसर के तौर पर स्टाइल की गई है। हैदराबाद बेस्ड ईवी कंपनी Hyderabad Based EV Company तेलंगाना Telangana के पाटनचेरु Patancheru में नेट जीरो मैन्युफैक्चरिंग फेसिलिटी Net Zero Manufacturing Facility से काम करती है।

प्रोडक्शन कैपेसिटी Production Capacity हाल ही में 25 हजार यूनिट प्रति वर्ष से बढ़कर अधिकतम 3,00,000 यूनिट कर दी गई थी। अगर स्पेसिफिकेशंस Specifications की बात करें तो, Atum Vader में 2.4 kWh बैटरी पैक की गई है। स्पीड की बात करें तो यह 65 किमी/घंटा की स्पीड से दौड़ सकती है। वहीं अगर इसकी रेंज की बात की जाए तो यह सिंगल चार्ज Single Charge में 100 किमी की दूरी तय कर सकती है।

बाइक को एक मजबूत ट्यूबलर चेसिस Strong Tubular Chassis पर बनाया गया है। अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो Atum Vader की कीमत सिर्फ एक लाख रुपए से ऊपर है। कंपनी ने अपने पहले 1000 ग्राहकों के लिए अर्ली बर्ड ऑफर पेश किया है। उनके लिए Automobile Atum Vader की कीमत 99,999 रुपए होगी। इस बाइक की 999 रुपए की कीमत में प्री-बुकिंग Pre-Booking की जा सकती है।