Arun Bali Passes Away: 3 इडियट्स' और 'लाल सिंह चड्ढा' फेम एक्टर अरुण बाली का निधन

Share Us

608
Arun Bali Passes Away: 3 इडियट्स' और 'लाल सिंह चड्ढा' फेम एक्टर अरुण बाली का निधन
07 Oct 2022
7 min read

News Synopsis

Arun Bali Death: बॉलीवुड Bollywood के दिग्गज अभिनेता अरुण बाली Arun Bali के निधन की खबर से सिनेमा जगत Cinema World में शोक की लहर दौड़ गई है। अरुण बाली ने 79 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली। अरुण बाली लंबे समय से बीमार चल रहे थे। कुछ महीने पहले उन्हें अस्पताल Hospital में भर्ती भी कराया गया था। अरुण बाली एक दुर्लभ बीमारी Myasthenia Gravis से जूझ रहे थे, ये एक ऑटोइम्यून Autoimmune बीमारी है। जो नर्व्स और मसल्स के बीच कम्युनिकेशन फेलियर Communication Failure की वजह से होती है। अरुण बाली के निधन ने टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री TV and Bollywood में शोक की लहर छा गई है।

कई सेलेब्स और फैंस Celebs and Fans सोशल मीडिया पर शोक जाहिर कर रहे हैं। फैंस उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी तबीयत खराब होने के चलते मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल Hiranandani Hospital में भर्ती करवाया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा था। अरुण बाली ने अपने करियर में शाहरुख खान Shahrukh Khan से लेकर अक्षय कुमार और सुशांत सिंह राजपूत Akshay Kumar and Sushant Singh Rajput जैसे सितारों के साथ काम किया। वह खुद भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री Entertainment Industry का एक बहुत बड़ा और जाना-माना नाम थे।

दिग्गज अभिनेता अरुण वाली ने 90 के दशक में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह 'राजू बन गया जेंटलमैन', 'फूल और अंगारे', 'खलानयक', 'थ्री इडियट्स' और 'पानीपत' '3 Idiots ' and 'Panipat' समेत कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। इसके अलावा उन्होंने टीवी शो 'बाबुल की दुआएं लेती जा' अभिनेता से जुड़ी यह खबर उनके फैंस के लिए चिंतित कर देने वाली है।