Apple Watch Ultra पर मारा हथौड़ा, टेबल टूटा, वॉच का क्या हुआ?, जानें

Share Us

972
Apple Watch Ultra पर मारा हथौड़ा, टेबल टूटा, वॉच का क्या हुआ?, जानें
28 Sep 2022
min read

News Synopsis

दुनियां world के बड़ा ब्रांड एपल brand Apple ने हाल ही में अपनी नई Apple Watch Ultra को मार्केट में लॉन्च किया है। इस वॉच के साथ कंपनी ने सबसे मजबूत स्मार्टवॉच strongest smartwatch होने का दावा भी किया है। Apple Watch Ultra की ड्यूरेबिलिटी को चेक करने के लिए एक यूट्यूबर ने वॉच पर अपने तरफ से कहर बरपाया। उसने वॉच को जमीन पर जोर से पटका, कीलों से भरे बॉक्स में रखा और वॉच पर हथौड़े से वार भी किये। इसके बाद जो हुआ, उसे देखकर सभी हैरान रह गए। गौर करने वाली बात ये है कि Apple Watch Ultra अब तक की सबसे ज्यादा कीमत वाली स्मार्टवॉच है।

और कंपनी की ओर से इसे सबसे मजबूत स्मार्टवॉच बताया गया है। इसको टेस्ट करने के लिए यूट्यूबर techrax ने एपल वॉच अल्ट्रा पर कई टेस्ट किए। वॉच को चार फीट की ऊंचाई से ड्रॉप किया गया, लेकिन वॉच में दराद नहीं आई। हालांकि वॉच के केस पर मामूली स्क्रैच जरूर आए।

इसके बाद यूट्यूबर ने इस वॉच को कीलों से भरे बॉक्स में रखा और जोर-जोर से हिलाया, लेकिन इसके बाद भी वॉच पर कोई क्रैक नहीं आया। इसके बाद यूट्यूबर ने वॉच को टेबल पर रखा और फिर वॉच पर हथौड़े चलाए, हैरान करने वाली बात यह है कि वॉच से पहले टेबल table टूट गई, हालांकि बाद में कई हथौड़े खाने के बाद वॉच भी टूट गई। 

TWN In-Focus