NFT मार्केट में Apple कर सकती है एंट्री

Share Us

304
NFT मार्केट में Apple कर सकती है एंट्री
06 Jun 2022
6 min read

News Synopsis

Apple की अब NFT मार्केट में एंट्री करने की तैयारी है। Apple के सीईओ Tim Cook पहले भी ऑगमेंटेड रियलिटी Augmented Reality को अपनाने के बारे में अपनी सकारात्मक सोच Positive Thinking दिखा चुके हैं। दुनिया की दिग्गज कंपनी Apple ने अपने वार्षिक वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस Worldwide Developers Conference  (WWDC) की अगुवाई में कलेक्टेबल ट्रेडिंग कार्ड्स Collectable Trading Cards को ईस्टर एग Easter Egg के रूप में पेश किया है, जो कंपनी द्वारा आने वाले समय में नॉन-फंजिबल टोकन Non-Fungible Tokens (NFT) लांच करने की अफवाहों को हवा दे रहा है।

MacRumors की रिपोर्ट की माने तो, Apple के ईवेंट पेज पर मीमोजी कैरेक्टर Memoji Characters पर क्लिक करने से एक ऑगमेंटेड रियलिटी मोड Augmented Reality Mode चलता है और WWDC के अपकमिंग 2022 एडिशन में Web 2 एलिमेंट्स के रूप में कलेक्शन के लिए तीन ट्रेडिंग कार्ड कैरेक्टर Trading Card Characters उपलब्ध होते हैं।

यूं तो कलेक्टेबल ट्रेडिंग कार्ड्स Collectable Trading Cards को मार्केटिंग के रूप में पेश करना Apple द्वारा NFT स्पेस में एंट्री की प्लानिंग सोचने के लिए पर्याप्त नहीं है, लेकिन कार्ड RTFKT Studios के CloneX के अवतारों और Gary Vaynerchuk की VeeFriends Series 2 के एनिमेटेड कार्डों के समान हैं। इसने NFT समुदाय के भीतर Apple NFT की भविष्य की संभावनाओं के बारे में अटकलों को हवा दे दी है।

TWN In-Focus