Apple ने लॉन्च की Ultra Watch, मिलेगा रग्ड डिजाइन और नाइट मोड

Share Us

342
Apple ने लॉन्च की Ultra Watch, मिलेगा रग्ड डिजाइन और नाइट मोड
08 Sep 2022
min read

News Synopsis

बुधवार को दुनिया World की बड़ी स्मार्टफोन कंपनियों Big Smartphone Companies में शामिल Apple ने Ultra वॉच लॉन्च कर दी है। कंपनी के 'Far Out' इवेंट में इस वॉच के साथ ही Apple Watch Series 8 and Apple Watch SE (सेकेंड जेनरेशन) को भी लॉन्च किया गया है। Ultra वॉच की बैटरी सिंगल चार्ज Single Charge में 36 घंटे तक चल सकती है। इसके एक आगामी फीचर में 60 घंटे तक बैटरी चल सकेगी। इस वॉच को सिंगल सेल्युलर मॉडल  Single Cellular Model में पेश किया जाएगा और इसमें 49 mm के डिस्प्ले के साथ एयरोस्पेस-ग्रेड टाइटेनियम बॉडी Aerospace-Grade Titanium Body है। Ultra वॉच की GPS एक्युरेसी को बेहतर बनाया गया है।

वहीं इसकी खासियतों की बात करें तो, इस वॉच में 49 mm डिस्प्ले और टाइटेनियम बॉडी के साथ एक नया Wayfinder वॉच फेस है जिसका डिजाइन बड़े डिस्प्ले Large Display के लिए बनाया गया है। इसमें एक नया एक्शन बटन New Action Button है जिसका इस्तेमाल विभिन्न फीचर्स को शुरू करने के लिए किया जा सकता है। सामान्य इस्तेमाल में इसकी बैटरी 36 घंटे तक चल सकती है। कंपनी ने बताया कि वह एक नई लो-पावर सेटिंग Low-Power Setting भी देगी जिससे 60 घंटे तक का बैटरी बैकअप मिल सकेगा।

वहीं अगर कीमत की बात करें तो नई वॉच का भारत में प्राइस 89,900 रुपए से शुरू होगा। इसकी बिक्री ऑस्ट्रेलिया Australia, फ्रांस France, जर्मनी Germany, जापान Japan, भारत, ब्रिटेन, अमेरिका और UAE USA and UAE समेत 40 से अधिक देशों में 23 सितंबर से शुरू होगी। कंपनी ने बताया कि इसके लिए ऑर्डर बुधवार से ही दिए जा सकेंगे। 

TWN In-Focus