News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Apple ने लॉन्च किए दो प्राइड एडिशन बैंड

Share Us

289
Apple ने लॉन्च किए दो प्राइड एडिशन बैंड
27 May 2022
7 min read

News Synopsis

हर साल की तरह इस साल भी एप्पल Apple ने LGBTQ+ कम्युनिटी को सपोर्ट देने के लिए प्राइड एडिशन बैंड Pride Edition Band लॉन्च किया है। आपको बता दें कि ये बैंड एप्पल वॉच के लिए बनाए गए हैं। ये बैंड ना सिर्फ दिखने में खूबसूरत हैं बल्कि LGBTQ+ कम्युनिटी को सपोर्ट भी करते हैं। ये बैंड हैं एप्पल वॉच Apple Watch प्राइड एडिशन स्पोर्ट्स लूप और नाइके स्पोर्ट लूप में मौजूद होंगे। कंपनी ने ग्लोबल LGBTQ+ कम्युनिटी को सपोर्ट करने के लिए कुछ डायनामिक प्राइड वॉच फेस भी लॉन्च किए हैं। 

ये दोनों स्मार्ट वॉच बैंड सभी एप्पल वॉच के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके साथ ही नए बैंड के साथ एप्पल इंस्टाग्राम Instagram पर एक नया शॉट ऑन आइफोन प्राइड अभियान Shot on iPhone Pride Campaign कर रहा है। ये अभियान वैश्विक LGBTQ+ समुदाय के तहत आने वाले आर्टिस्ट और फिगर्स के काम को दुनिया के सामने लेकर आएगा। एप्पल का नाइके स्पोर्ट लूप रैंबो के पूरी तरह स्पेक्ट्रम कलर के साथ आता है। नया Apple प्राइड वॉच फेस सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इस बैंड की भारत India में कीमत 3900 रुपए है। 

Apple वॉच प्राइड एडिशन स्पोर्ट लूप LGBTQ+ कलर ग्रेडिएंट के साथ आता है जिसमें हल्के लाइट ब्लू, पिंक और वाइट जैसे रंग प्राइड फ्लैग से लिए गए हैं।  इसमें ओरिजिनल रेनबो कलर को शामिल किया गया है। इसके अलावा, बैंड पर Pride शब्द बैंड में बुना गया है, जो देखने में बहुत खूबसूरत लगता है। 

TWN In-Focus