News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

अपोलो पाइप्स ने अमिताभ बच्चन को ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया

Share Us

296
अपोलो पाइप्स ने अमिताभ बच्चन को ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया
23 Oct 2023
min read

News Synopsis

भारत के प्रमुख संरचनात्मक पाइप उद्यम एपीएल अपोलो पाइप्स APL Apollo Pipes ने प्रतिष्ठित अमिताभ बच्चन जिन्हें प्यार से "बिग बी" के नाम से जाना जाता है, अपोलो पाइप्स ने अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan को ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया। और अपनी उल्लेखनीय 35-वर्षीय विरासत का लाभ उठाते हुए और "मेक इन इंडिया" लोकाचार को अपनाते हुए एपीएल अपोलो पाइप्स इस महत्वपूर्ण सहयोग के माध्यम से देश भर में अपने ब्रांड प्रभाव को बढ़ाने के लिए एक महत्वाकांक्षी यात्रा पर निकल पड़ा है। कंपनी का मिशन उपभोक्ताओं को शीर्ष स्तरीय, लागत प्रभावी समाधान प्रदान करना है, जिसमें पाइप, फिटिंग, बाथरूम फिक्स्चर और जल भंडारण समाधान सहित विभिन्न प्रकार के उत्पादों का विस्तार किया गया है। एपीएल अपोलो पाइप्स गुणवत्ता और सामर्थ्य APL Apollo Pipes Quality and Affordability के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दृढ़ता से कायम रखता है।

अमिताभ बच्चन का प्रतिष्ठित करियर और लंबी उम्र और भरोसेमंदता का प्रतीक कई प्रशंसाएं इस सहयोग को त्रुटिहीन बनाती हैं। इस सिनेमाई किंवदंती की विशाल फैन फॉलोइंग और वैश्विक आकर्षण का उपयोग करते हुए एपीएल अपोलो पाइप्स का इरादा अपने राष्ट्रव्यापी ब्रांड दृश्यता को व्यापक बनाते हुए अपने मौजूदा बाजार वर्चस्व को बढ़ाने का है। यह दो साल का गठबंधन प्रतिष्ठित बॉलीवुड दिग्गज को प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, आउटडोर और इन-स्टोर प्रचार सामग्री सहित विभिन्न मीडिया प्लेटफार्मों पर ब्रांड के चेहरे के रूप में देखेगा।

एपीएल अपोलो पाइप्स के प्रबंध निदेशक समीर गुप्ता Sameer Gupta Managing Director APL Apollo Pipes ने कहा अमिताभ बच्चन का शानदार व्यक्तित्व मेक इन इंडिया पहल के साथ हमारे देश के बुनियादी ढांचे को मजबूत करने की दिशा में एपीएल अपोलो की प्रतिबद्धता के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। यह गतिशील साझेदारी हमारी बाजार में पैठ बढ़ाने, हमारी मजबूत स्थानीय उपस्थिति को और मजबूत करने और हमारे देश के बुनियादी ढांचे के विकास में योगदान देने पर ध्यान केंद्रित करेगी।

एपीएल अपोलो पीवीसी पाइप के बारे में:

एपीएल अपोलो ने पिछले 35 वर्षों में भविष्य पर गहरी नजर रखने वाली एक गतिशील गुणवत्ता-संचालित कंपनी के रूप में अपना नाम बनाया है। कंपनी का लक्ष्य अपने उपभोक्ताओं को सस्ती कीमतों पर प्रीमियम गुणवत्ता वाले उत्पाद उपलब्ध कराना है, चाहे उसके पाइप और फिटिंग हों, या बाथरूम फिटिंग या जल भंडारण समाधान हों, एपीएल अपोलो ने लगातार उस वादे को पूरा किया है।

दादरी और सिकंदराबाद (यूपी), अहमदाबाद (गुजरात), तुमकुर (कर्नाटक) और रायपुर (छत्तीसगढ़) में छह विनिर्माण संयंत्रों के साथ जिसमें हमारी उत्पादन क्षमता *1,30,000 एमटीपीए है, एपीएल अपोलो ने पूरे भारत में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। 1000 से अधिक चैनल भागीदार और 10,000 से अधिक ग्राहक संपर्क बिंदु। वर्तमान में अपने पोर्टफोलियो में 2500+ SKU के साथ APL APOLLO के पास भारतीय बाजार में उपलब्ध उत्पादों की सबसे विस्तृत श्रृंखला है।

भारत में अग्रणी पीवीसी पाइप निर्माता के रूप में एपीएल अपोलो के पास निजी और सार्वजनिक दोनों क्षेत्रों में खुश और संतुष्ट ग्राहकों की एक प्रभावशाली सूची है, जो गुणवत्ता और इसके कुशल वितरण और आपूर्ति नेटवर्क के प्रति कंपनी की प्रतिबद्धता की सराहना करते हैं। अपने ग्राहक पोर्टफोलियो में एपीएल अपोलो के पास सार्वजनिक और निजी रियल एस्टेट डेवलपर्स, जल आपूर्ति और सीवरेज बोर्ड, निर्माण कंपनियां, बिजली उत्पादन संयंत्र आदि सहित कई शीर्ष उद्योग के नेता हैं।

एपीएल अपोलो अपनी उत्पादन क्षमता के मामले में लगातार मजबूत होता गया है, और प्रभावशाली विकास दर हासिल की है। वर्तमान में कंपनी की उत्पादन क्षमता *1,30,000 MTPA है, और इसने 29% 5-वर्षीय राजस्व CAGR दिखाया है। इतनी तेज़ वृद्धि के बावजूद कंपनी अपनी उपलब्धियों पर आराम करने वालों में से नहीं है, और सर्वोत्तम विनिर्माण और व्यवसाय प्रथाओं Best Manufacturing and Business Practices को पेश करके लगातार बेहतर बनने का लक्ष्य रखती है। एपीएल अपोलो एक आईएसओ प्रमाणित कंपनी है, और ग्राहक संतुष्टि के उच्चतम स्तर को हासिल करने और बनाए रखने की उम्मीद करती है।