News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Anand Mahindra का यूजर को जवाब Uncle Google पर भरोसा नहीं क्या ?

Share Us

754
Anand Mahindra का यूजर को जवाब Uncle Google पर भरोसा नहीं क्या ?
07 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

Anand Mahindra आनंद महिंद्रा ने एक यूजर को मजेदार जवाब देते हुए कहा कि Uncle Google पर भरोसा नहीं है क्या। ऐसा वाक्या तब हुआ जब उनसे एक यूजर ने उनकी उम्र पूछी। आपको बता दें कि महिंद्रा एंड महिंद्रा Mahindra & Mahindra के चीफ आनंद महिंद्रा ट्विटर Twitter पर अक्सर अपने फैन्स को बहुत मजेदार और रोचक जवाब देते रहते हैं, और उनके ये अनोखे जवाब यूजर्स के दिल जीतने में कामयाब भी रहते हैं।

आनंद महिंद्रा के साथ सवाल जवाब का ये दौर तब शुरू हुआ, जब उन्होंने ट्विटर पर अपने पिता से जुड़े कुछ पत्रों को शेयर किया। दरअसल ये पत्र नहीं, बल्कि उनके पिता की वो चिट्ठियां हैं जो उन्होंने 1945 में फ्लेचर स्कूल Fletcher School में अपने एडमिशन के लिए लिखीं थीं। ये चिट्ठियां 75 साल तक गोपनीय रखी गई थीं और इन्हें पिछले साल ही सार्वजनिक किया गया था। 

आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा के पिता Anand Mahindra Father हरीश महिंद्रा Harish Mahindra फ्लेचर स्कूल से ग्रेजुएट होने वाले पहले भारतीय थे।अपने पिता के लेटर के बारे में आनंद महिंद्रा ने लिखा है कि मेरे पिता के इस पत्र को पढ़कर मुझे बेहद गर्व और ख़ुशी हो रही है। इस दौरान आनंद महिंद्रा ने युवाओं को सुझाव देते हुए कहा कि अपने अभिभावकों से ज्यादा बातें करें। अपनी इस पोस्ट में उन्होंने विदेश मंत्री External Affairs Minister डॉ. एस. जयशंकर Dr. S. Jaishankar को भी टैग किया है।

गौरतलब है कि आनंद महिंद्रा के पिता ने अपने पत्र में लिखा था कि मैंने अपने प्रोफेशनल लक्ष्यों के लिए विदेश सेवा Foreign Service का चयन किया है, क्योंकि मेरे देश को अंतरराष्ट्रीय मामलों International Affairs की जानकारी रखने वाले लोगों की बहुत जरूरत है।