News In Brief Auto
News In Brief Auto

टाटा मोटर्स को लेकर सवाल पर आनंद महिंद्रा ने दिया दिलचस्प जवाब

Share Us

571
टाटा मोटर्स को लेकर सवाल पर आनंद महिंद्रा ने दिया दिलचस्प जवाब
13 Jul 2022
min read

News Synopsis

भारत India की वाहन बनाने वाली बड़ी कंपनी महिंद्रा Mahindra के चेयरमैन आनंद महिंद्रा Chairman Anand Mahindra सोशल मीडिया Social Media में बहुत एक्टिव रहते हैं। अक्सर आनंद महिंद्रा के ट्वीट ऐसे होते हैं जो सुर्खियां बन जाते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म  ट्विटर Twitter पर उनके इतना एक्टिव रहने के कारण कई बार लोग उनसे तमाम तरह के सवाल पूछने लगते हैं।

जबकि, आनंद महिंद्रा भी पूरी कोशिश रहती है कि लोगों के सवालों का जवाब दिया जाए। अब उनसे हाल ही में एक ट्विटर यूजर Twitter User ने टाटा मोटर्स Tata Motors को लेकर सवाल पूछ लिया, जिसका आनंद महिंद्रा ने बहुत ही सादगी से जवाब दिया। उनका जवाब दिल खुश करने वाला था। इस ट्विटर यूजर ने आनंद महिंद्रा से पूछा कि वह टाटा मोटर्स के बारे में क्या सोचते हैं और आनंद महिंद्रा ने जवाब दिया कि ऐसे प्रतिद्वंद्वी के होने से हमें और बेहतर करने की प्रेरणा मिलती है।

ट्विटर यूजर ने आनंद महिंद्रा से पूछा था, "सर, टाटा की गाड़ियों को लेकर आपकी क्या भावना है?" इसके जवाब में आनंद महिंद्रा ने लिखा, "टाटा मोटर्स जैसे मजबूत कॉम्पिटीटर्स Strong Competitors का होना सौभाग्य की बात है। वह खुद को लगातार रिइंवेंट करते रहते हैं, जो हमें और बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है प्रतियोगिता नवाचार Competition Innovation को बढ़ावा देती है।"