News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Anand Mahindra ने कार रेसर चेज ब्रिस्को को दी बधाई 

Share Us

1136
Anand Mahindra ने कार रेसर चेज ब्रिस्को को दी बधाई 
03 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

दिग्गज उद्योगपति Veteran industrialist और महिंद्रा ऐंड महिंद्रा Mahindra and Mahindra के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा Chairman Anand Mahindra ने एक ट्वीट Tweet करते हुए अमेरिकी पेशेवर स्टॉक कार रेसर  American professional stock car racer चेज ब्रिस्को Chase Briscoe को कोका-कोला 600 Coca-Cola 600 रेसिंग में उनके प्रदर्शन को लेकर बधाई दी है। आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा की कंपनी चेज ब्रिस्को को स्पॉन्सर करती है। चेज ब्रिस्को 2022 में NASCAR कप सीरीज के कई अलग-अलग विजेताओं में से एक रहे हैं।

महिंद्रा ऐंड महिंद्रा कंपनी चेज ब्रिस्को की स्पॉन्सर Sponsor है, ऐसे में उनकी जीत पर आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि वह चाहते तो सेफ खेल सकते थे और अपने लिए दूसरा स्थान पक्का कर सकते थे,लेकिन @ChaseBriscoe_14 एक योद्धा है और वह हर मौका लेते है जो जीवन उसे जीतने के लिए देता है। यही वजह है कि @Mahindra_USA को उनका समर्थन करने पर गर्व है। पर्वताें के शिखर पर ऐसे ही पहुंचते रहें, चेज. हम इसे RISE कहते हैं। गौरतलब है की आनंद महिंद्रा ट्विटर पर हमेशा एक्टिव रहते हैं और कुछ नई चीज़ों की पोस्ट करते रहते हैं।

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट के जवाब में चेज ब्रिस्को ने उन्हें धन्यवाद देते हुए मजाकिया लहजे में लिखा है कि आशा है कि आपको जल्द ही एक रेस में शामिल कराऊं, ताकि आप देख सकें कि वास्तव में यह होता क्या है।