50,000mAh बैटरी के साथ Ambrane का पावर बैंक लांच

Share Us

378
50,000mAh बैटरी के साथ Ambrane का पावर बैंक लांच
30 Jun 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज कंपनी Ambrane ने 50,000mAh की पावरफुल बैटरी Powerful Battery के साथ पावर बैंक Power Bank लांच किया है। अंब्रेन Ambrane ने भारतीय बाजार Indian Market में अपने ‘स्टाइलो मैक्स' Stylo Max 50000mAh पावर बैंक को अनवील किया है। स्टाइलो मैक्स पावर बैंक Stylo Max Power Bank ने दावा किया है कि यह डिजिटल कैमरा और लैपटॉप जैसी बड़ी डिवाइसेज को भी पावर देता है।

कंपनी की मानें तो, यह किसी फोन को कई बार फुल चार्ज कर सकता है। एम्ब्रेन स्टाइलो मैक्स पावर बैंक को 9 लेयर्स के चिपसेट प्रोटेक्‍शन 9 Layers Chipset Protection के साथ बनाया गया है। यह इसे ओवरहीटिंग और शॉर्ट सर्किट Overheating & Short Circuit से बचाता है। एम्ब्रेन के पहले पावर बैंक स्टाइलो मैक्स में 50,000mAh की कैपिस‍िटी वाली लिथियम पॉलिमर बैटरी Lithium Polymer Battery के साथ एक ग्रेडिएंट मैट मेटैलिक बॉडी Gradient Matt Metallic Body है।

इसमें पावर डिलीवरी टेक्‍नॉलजी Power Delivery Technology के साथ 20W का फास्ट-चार्जिंग आउटपुट Fast-Charging Output है। अगर कीमत और उपलब्धता Price & Availability की बात करें तो एम्ब्रेन के स्टाइलो मैक्स पावर बैंक की कीमत 3,999 रुपए रखी गई है और इसे फ्लिपकार्ट Flipkart से खरीदा जा सकता है।

यूजर्स इसे Ambrane की ऑफ‍िशियल वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं। Ambrane Stylo Max पावर बैंक ब्लैक और ब्लू कलर Black and Blue Colours वेरिएंट में उपलब्ध है। कंपनी इस पावर बैंक पर 180 दिनों की वॉरंटी भी दे रही है।

TWN In-Focus