News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Amazon Great Freedom सेल इस दिन से होगी शुरू

Share Us

590
Amazon Great Freedom सेल इस दिन से होगी शुरू
02 Aug 2022
7 min read

News Synopsis

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon ने ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2022 Great Freedom Festival Sale 2022 का एलान कर दिया है। यह सेल 6 अगस्त से शुरू होने जा रही है और 10 अगस्त तक चलेगी। आपको बता दें कि स्वतंत्रता दिवस Independence Day के अवसर पर Amazon हर साल अगस्त में ग्रेट फ्रीडम सेल लेकर आता है। इस सेल में ग्राहकों को हमेशा की तरह स्मार्टफोन से लेकर रेफ्रिजरेटर तक के सामानों पर भारी डिस्काउंट मिलेगा तो आइए जानते हैं कि ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2022 में आप किन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। 

IPhone 13 सीरीज को लेकर कस्टमर्स को काफी उम्मीद है। चूंकि Apple सितंबर में iPhone14 लॉन्च करने के लिए तैयार है, इसलिए इस सेल में iPhone 13 की कीमतों में गिरावट की उम्मीद है। ग्राहक फोन को ओरिजनल प्राइस से लगभग आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। बता दें कि Amazon ने इस साल SBI कार्ड के साथ साझेदारी की है, जिसके तहत ग्राहकों को 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। Amazon पर पहली बार खरीदारी करने वाले ग्राहकों को 10 प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा। इस दौरान लैपटॉप, होम अप्लायंसेज, गेमिंग एक्सेसरीज, स्मार्ट स्पीकर Laptop, Home Appliances, Gaming Accessories, Smart Speakers  समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर ऑफर्स उपलब्ध होंगे।

हालांकि स्मार्टफोन पर ऑफर पहले की तरह रोमांचक नहीं हैं, लेकिन इस साल चीजें बदलने की उम्मीद है। Amazon के प्रमोशन पेज में स्मार्टफोन और एक्सेसरीज पर 40 फीसदी तक की छूट का जिक्र है। Sony, Sennheiser, Bose जैसे ब्रांडों के टॉप-क्वालिटी वाले हेडफ़ोन आमतौर पर इन बिक्री के दौरान छूट पर पेश किए जाते हैं, इसलिए इन ऑफ़र पर नज़र रखें। अगर आप अपने बजट के भीतर महंगी चीजें खरीदना चाहते हैं, तो हर साल यहां बेस्ट ऑफर पेश किए जाते हैं।