News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Amazfit की स्मार्टवॉच हुई लांच 

Share Us

291
Amazfit की स्मार्टवॉच हुई लांच 
15 Jun 2022
6 min read

News Synopsis

Amazfit Zepp E स्मार्टवॉच को ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया गया है, इस वॉच को स्केव्यर और सर्कुलर डिस्प्ले Square & Circular Display के साथ उतारा गया है। अगर इसकी खासियतों की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस लेटेस्ट वॉच को 3डी कर्व्ड स्क्रीन 3D Curved Screen और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले Always-on Display जैसे फीचर्स दिया है। इस वॉच में आपको ढेरों हेल्थ फीचर्स और स्पोर्ट्स मोड्स Health Features & Sports Modes मिलेंगे। आइए आपको इस स्मार्टवॉच की कीमत और खूबियों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

इस Amazfit Watch की कीमत 8,999 रुपये तय की गई है और इस वॉच के दो वेरिएंट्स उतारे गए हैं, Amazfit Zepp E Circle और Zepp E Square। ऑफर्स की बात करें तो एसबीआई क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत की छूट का भी फायदा आप उठा सकते हैं। उपलब्धता की बात करें तो इस स्मार्टवॉच को आप कंपनी की आधिकारिक साइट Company Official Site के अलावा Amazon से खरीद सकेंगे। सर्कुलर मॉडल में 1.28 इंच की डिस्प्ले तो वहीं स्केव्यर स्क्रीन मॉडल में 1.65 इंच की स्क्रीन दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 341 पिक्सल प्रति इंच है। इस वॉच में आपको ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ 3डी एमोलेड कर्व्ड स्क्रीन मिलेगी।

ये वॉच वॉकिंग, साइकलिंग और रनिंग जैसे 11 स्पोर्ट्स मोड्स सपोर्ट करती है। बैटरी लाइफ की बात करें तो सिंगल चार्ज में ये वॉच आपका 7 दिनों तक साथ निभाएगी। हेल्थ फीचर्स की बात करें तो इस वॉच के साथ आपको स्लीप क्वालिटी मॉनिटरिंग Sleep Quality Monitoring हार्ट रेट मॉनिटरिंग Heart Rate Monitoring स्ट्रैस मॉनिटरिंग Stress Monitoring और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग blood oxygen monitoring जैसे कमाल के फीचर्स देखने को मिलेंगे।

TWN In-Focus