News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

एलियांज एशिया ने मलेशिया में क्षेत्रीय डिलीवरी केंद्र लॉन्च किया

Share Us

295
एलियांज एशिया ने मलेशिया में क्षेत्रीय डिलीवरी केंद्र लॉन्च किया
12 Oct 2023
min read

News Synopsis

एलियांज एशिया पैसिफिक Allianz Asia Pacific सर्वोत्तम ग्राहक अनुभव प्रदान करने, नवाचार में तेजी लाने और प्रतिस्पर्धा से बेहतर प्रदर्शन करने के लिए अपनी आईटी सेवाओं और क्षमताओं को एक मानकीकृत और औद्योगिक ऑपरेटिंग मॉडल में बदल रहा है। डेटा और डिजिटल सेवाओं के लिए जिम्मेदार हमारे समूह के प्रौद्योगिकी प्रभाग एलियांज टेक्नोलॉजी एसई के साथ संयुक्त रूप से एजेडएपी एक क्षेत्रीय वितरण केंद्र Regional Distribution Center की स्थापना के माध्यम से परिचालन दक्षता बढ़ाने के लिए क्षेत्र के भीतर सभी आईटी आपूर्ति दक्षताओं को केंद्रीकृत करेगा।

आरडीसी पैमाने, कौशल और दायरे की अर्थव्यवस्थाओं से उत्पन्न होने वाले प्रमुख अनुकूलन लीवर का उपयोग करके एक तेज़ वितरण मॉडल प्रदान करता है, जो एज़ैप को अधिक सरलता की ओर ले जाता है। क्षेत्र में AZAP ऑपरेटिंग संस्थाएं* (OE) रणनीतिक मांग क्षमताओं को बनाए रखेंगी, जिससे उन्हें अपने व्यावसायिक परिवर्तनों को चलाने पर ध्यान केंद्रित करने और अंततः ग्राहकों को अतिरिक्त मूल्य प्रदान करने की अनुमति मिलेगी।

एलियांज एशिया पैसिफिक की क्षेत्रीय मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनुषा थवरजाह Anusha Thavarajah Regional Chief Executive Officer Allianz Asia Pacific ने कहा आईटी सेवाओं को एक मानकीकृत ऑपरेटिंग मॉडल में आधुनिकीकरण और सुसंगत बनाना हमारी पिनेकल रणनीति में निर्धारित महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए महत्वपूर्ण है। यह एलियांज एशिया पैसिफिक को अधिक ग्राहक बनने की दिशा में ले जाता है। केंद्रित संगठन और एशिया के लगातार विकसित हो रहे बाजार में अधिक परिचालन दक्षता की अनुमति देता है। दोनों संगठनों की ताकत और विशेषज्ञता को एक साथ लाकर हम अपने प्रतिभाशाली व्यक्तियों को उनके प्रयासों को संयोजित करने, ज्ञान का आदान-प्रदान करने और उनके कौशल और विशेषज्ञता को बढ़ाने के लिए सशक्त बनाते हैं।

एलियांज टेक्नोलॉजी मुख्य प्रौद्योगिकी और परिवर्तन अधिकारी इयान ब्रिग्स Allianz Technology Chief Technology and Transformation Officer Iain Briggs ने कहा मलेशिया में एक क्षेत्रीय वितरण केंद्र की रणनीतिक क्षमताओं के साथ अपनी परिवर्तन यात्रा का विस्तार करने के लिए उत्साहित हैं। मुझे कारमेन कासाग्रांडा का परिचय कराते हुए खुशी हो रही है, जो इस पद को संभालेंगे। एशिया के लिए आईटी के प्रमुख, जिसमें हमारी नई मलेशिया सहायक कंपनी एलियांज टेक्नोलॉजी Sdn. Bhd. के कार्यकारी निरीक्षण भी शामिल हैं। कारमेन के पास अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बीमा सीआईओ के रूप में व्यापार और प्रौद्योगिकी परिवर्तनकारी परिवर्तन प्रदान करने में समृद्ध अनुभव और एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है। उनकी विशेषज्ञता हमारी कंपनी को आईटी को व्यवसाय के करीब और व्यवसाय को आईटी के करीब लाने के एलियांज टेक्नोलॉजी के दृष्टिकोण के अनुरूप नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी।

एलियांज टेक्नोलॉजी के आईटी एशिया प्रमुख कारमेन कासाग्रांडा Carmen Casagranda Head of IT Asia Allianz Technology ने कहा एशिया में हमारी आईटी क्षमताओं को बढ़ाने की दिशा में इस महत्वपूर्ण मील के पत्थर का हिस्सा होने पर मुझे गर्व है। एलियांज टेक्नोलॉजी ग्राहक अनुभवों को फिर से परिभाषित करने, नवाचार में तेजी लाने, चपलता बढ़ाने और सुरक्षित करने के लिए तैयार है। प्रतिस्पर्धी बढ़त। इस नए सेटअप के साथ हम आईटी आपूर्ति को सरल बनाने और आईटी विशेषज्ञता को एक साथ लाने में सक्षम होंगे।

एलियांज के बारे में:

एलियांज ग्रुप 92 मिलियन से अधिक खुदरा और कॉर्पोरेट ग्राहकों के साथ दुनिया के अग्रणी बीमाकर्ताओं और परिसंपत्ति प्रबंधकों में से एक है।

एलियांज के ग्राहक व्यक्तिगत और कॉर्पोरेट बीमा सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला से लाभान्वित होते हैं, जिनमें संपत्ति, जीवन और स्वास्थ्य बीमा से लेकर सहायता सेवाओं से लेकर क्रेडिट बीमा और वैश्विक व्यापार बीमा तक शामिल हैं।

एलियांज दुनिया के सबसे बड़े निवेशकों में से एक है, जो अपने बीमा ग्राहकों की ओर से लगभग 673 बिलियन यूरो का प्रबंधन करता है। इसके अलावा हमारे परिसंपत्ति प्रबंधक PIMCO और एलियांज ग्लोबल इन्वेस्टर्स 1.4 ट्रिलियन यूरो से अधिक तृतीय-पक्ष संपत्ति का प्रबंधन करते हैं।