News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Gucci के लिए आलिया भट्ट भारत की पहली वैश्विक ब्रांड एंबेसडर बनीं

Share Us

1634
Gucci के लिए आलिया भट्ट भारत की पहली वैश्विक ब्रांड एंबेसडर बनीं
12 May 2023
6 min read

News Synopsis

Alia Bhatt Gucci Global Brand Ambassador: 'मेट गाला' में धमाकेदार डेब्यू करने के बाद आलिया भट्ट Alia Bhatt ने एक और अचीवमेंट अपने नाम कर लिया है, आलिया मशहूर लग्जरी फैशन ब्रांड गुच्ची Luxury Fashion Brand Gucci की पहली भारतीय ब्रांड एंबेसडर First Indian Brand Ambassador बन गई हैं, एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया Social Media पर पोस्ट करके दी, जिसके बाद सेलेब्स और फैंस एक्ट्रेस Celebs and Fans Actress को बधाई दे रहे हैं।

गुच्ची अभिनेता, निर्माता और उद्यमी आलिया भट्ट को सदन के पहले भारतीय वैश्विक राजदूत Indian Global Ambassador के रूप में घोषित करते हुए गर्व महसूस कर रही है।

आलिया भट्ट ने खुद को अपनी पीढ़ी की सबसे पसंदीदा और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक के रूप में स्थापित किया है, भारतीय फिल्म उद्योग Indian Film Industry में लगातार आगे बढ़ रही है, और पूरी दुनिया में प्रशंसकों का दिल जीत रही है। नेटफ्लिक्स Netflix की फिल्म << डार्लिंग्स >> के लिए एक निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत के बाद और फिल्म आरआरआर Movie RRR में एक प्रशंसित प्रदर्शन के बाद गोल्डन ग्लोब्स 2023 में सर्वश्रेष्ठ चित्र - गैर-अंग्रेजी भाषा के लिए नामांकित, आलिया नेटफ्लिक्स के हार्ट ऑफ स्टोन में अभिनय करेंगी।

2022 में आलिया भट्ट को उनके फलते-फूलते करियर की कई स्वीकृतियों के बीच मनोरंजन उद्योग Entertainment Industry और उससे आगे उनके योगदान के लिए प्रतिष्ठित Time100 इम्पैक्ट अवार्ड मिला। समकालीन समाज में आत्म-अभिव्यक्ति और समावेशिता के पक्ष में उनकी वकालत सदन के मूल मूल्यों को बयां करती है, और रचनात्मक प्रतिभा की अगली पीढ़ी के भीतर सांस्कृतिक सशक्तिकरण Cultural Empowerment को बढ़ावा देने के ब्रांड के मूल भाव को शामिल करती है।

गुच्ची आलिया भट्ट का स्वागत करती है, और 16 मई 2023 को ग्योंगबोकगंग पैलेस Gyeongbokgung Palace में सियोल में हाउस के आगामी क्रूज़ 2024 फैशन शो House's Upcoming Cruise 2024 Fashion Show in Seoul के अवसर पर ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर Global Brand Ambassador के रूप में अपनी पहली उपस्थिति के लिए तत्पर है।

1921 में फ्लोरेंस, इटली में स्थापित गुच्ची दुनिया के प्रमुख लक्जरी ब्रांडों में से एक है। हाउस की शताब्दी के बाद गुच्ची रचनात्मकता, इतालवी शिल्प कौशल और नवीनता का जश्न मनाते हुए विलासिता को फिर से परिभाषित करना जारी रखता है।

गुच्ची वैश्विक लक्जरी समूह Gucci Global Luxury Group केरिंग का हिस्सा है, जो फैशन, चमड़े के सामान, गहने और आईवियर में प्रसिद्ध घरों का प्रबंधन करता है।

www.gucci.com पर गुच्ची के बारे में और जानें।