ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' धूम मचाने को तैयार

Share Us

1011
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' धूम मचाने को तैयार
08 Aug 2022
min read

News Synopsis

अक्षय कुमार Akshay Kumar की अपकमिंग फिल्म 'रक्षाबंधन' Rakshabandhan 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज  theatrical release होने वाली है। इस साल रिलीज होने वाली ये अक्षय कुमार की तीसरी बड़ी फिल्म होगी। 'बच्चन पांडे' और 'सम्राट पृथ्वीराज' 'Bachchan Pandey' and 'Emperor Prithvira के बॉक्स ऑफिस पर निराश करने के बाद 'रक्षाबंधन' से अक्षय कुमार को काफी उम्मीदें हैं। अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म को हिट कराने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं।

वो कभी प्रमोशन के लिए पुणे Pune जाते हैं, तो कभी इंदौर Indore में नजर आते हैं। खिलाड़ी कुमार की फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार होता है। वो भी चाहने वालों का दिल ना तोड़ते हुए तकरीबन हर तीन महीने में अपनी एक फिल्म रिलीज कर रहे हैं। उनके लिए अच्छी खबर है जो किसी वजह से मूवी हॉल Movie Hall में जाकर फिल्में नहीं देख पाते। अक्षय कुमार की रक्षाबंधन ओटीटी OTT के जी5 प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

दूसरी तरफ 11 अगस्त को ही दिग्गज अभिनेता आमिर खान Aamir Khan की 'लाल सिंह चड्ढा' Lal Singh Chaddha भी सिनेमाघरों में दस्तक देने की तैयारी में है। इस फिल्म का ओटीटी प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा और इसे रिलीज के कम से कम 6 महीने बाद ओटीटी पर दिखाया जाएगा। तो ऐसे में आपको 'फॉरेस्ट गंप' Forrest Gump की इस हिन्दी रीमेक को देखने के लिए अभी लंबा इंतजार करना पड़ेगा।