Akasa Air की बेंगलुरु-मुंबई की 19 अगस्त से फ्लाइट, ऐसे होगी टिकट बुकिंग

Share Us

285
Akasa Air की बेंगलुरु-मुंबई की 19 अगस्त से फ्लाइट, ऐसे होगी टिकट बुकिंग
27 Jul 2022
min read

News Synopsis

देश की घरेलू एयरलाइन Domestic Airline की नई कंपनी अकासा एयर Akasa Air अब बेंगलुरु-मुंबई Bengaluru-Mumbai मार्ग पर 19 अगस्त से उड़ानों का संचालन Flight Operations करने की तैयारी में है। गौर करने वाली बात ये है कि नई एयरलाइन आकासा की कॉमर्शियल उड़ानें Commercial Flights 7 अगस्त अगस्त से शुरू करेगी। अकासा एयर सबसे पहले मुंबई-अहमदाबाद रूट Mumbai-Ahmedabad Route पर उड़ानों का परिचालन करेगी। वहीं कंपनी की ओर से बताया गया है कि बेंगलुरु-कोच्चि मार्ग Bengaluru-Kochi Route पर उड़ानें 13 अगस्त से शुरू की जाएंगी।

अकासा एयर ने मंगलवार को बयान जारी कर कहा है कि, ‘‘हमने अहमदाबाद, मुंबई, कोच्चि और बेंगलुरु जैसे प्रमुख शहरों में अपना नेटवर्क स्थापित Network Established करने के शुरुआती चरण को पूरा कर लिया है।" एयरलाइन ने कहा है कि परिचालन शुरू करने के कुछ ही हफ्तों में उसकी साप्ताहिक उड़ानों की संख्या Number of Flights 82 हो जाएगी। अकासा एयर ने बताया है कि मुंबई और अहमदाबाद के बीच एक सप्ताह में 26 उड़ानों का संचालन होगा।

वहीं, बेंगलुरु-कोच्चि और बेंगलुरु-मुंबई के बीच हर सप्ताह 28 उड़ानों की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। गौरतलब है कि हाल ही में अकासा एयर ने कहा था कि उसने 28 साप्ताहिक उड़ानों के लिए टिकटों की बिक्री Tickets Sale शुरू कर दी है। ये उड़ान सेवाएं सात अगस्त से मुंबई-अहमदाबाद रूट पर ऑपरेट की जाएंगी।

इसके साथ ही 13 अगस्त से बेंगलुरु-कोच्चि मार्ग पर 28 साप्ताहिक उड़ानों का संचालन किया जा सकेगा। वहीं, अकासा एयर ने जानकारी देते हुए बताया है कि यात्री एयरलाइन की आधिकारिक वेबसाइट akasaair.com पर या फिर Google Play Store से अकासा एयर एप्लिकेशन Akasa Air Application डाउनलोड कर अपनी फ्लाइट की टिकट बुक कर सकते हैं।