Airtel 5G: एयरटेल और शाओमी इंडिया में पार्टनरशिप, मिलेगी बेहतर 5G सर्विस

Share Us

406
Airtel 5G: एयरटेल और शाओमी इंडिया में पार्टनरशिप, मिलेगी बेहतर 5G सर्विस
20 Oct 2022
7 min read

News Synopsis

दिग्गज स्मार्टफोन Smartphone कंपनी शाओमी इंडिया Xiaomi India और टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल Bharti Airtel के बीच 5G Plus को बेहतर बनाने के लिए बुधवार को करार हो गया है। अब Xiaomi और Redmi स्मार्टफोन यूजर्स को पहले से बेहतर एयरटेल 5G सर्विस की सुविधा मिलेगी। यूजर्स अब Xiaomi और Redmi 5G मॉडल पर निर्बाध वीडियो कॉलिंग Video Calling, क्लाउड पर लैग फ्री गेमिंग और हाई स्पीड डाटा High Speed ​​Data अपलोड और डाउनलोड Upload & Download का अनुभव ले सकते हैं। अल्ट्राफास्ट एयरटेल 5जी प्लस कनेक्टिविटी Ultrafast Airtel 5G Plus Connectivity का आनंद लेने के लिए यूजर्स को केवल अपने फोन के नेटवर्क सेटिंग्स Network Settings में जाना होगा और अपने पसंदीदा नेटवर्क को एयरटेल 5जी में बदलना होगा।

गौर करने वाली बात ये है कि शाओमी इंडिया और भारती एयरटेल पिछले दो वर्षों से साथ मिलकर कई प्रोडक्ट पर इसकी टेस्टिंग भी कर रहे हैं। इन टेस्टिंग के माध्यम से दोनों कंपनियों ने अच्छे रिजल्ट प्राप्त करने के लिए गंभीर परिस्थितियों में परफॉर्मेंस और स्थिरता Performance & Stability को प्राथमिकता दी है। इस पार्टनरशिप के ऐलान के दौरान शाओमी इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर Chief Marketing Officer अनुज शर्मा Anuj Sharma ने अपने बयान में कहा है कि शाओमी इंडिया ने हमेशा लोगों के लिए टेक्नोलॉजी का लोकतंत्रीकरण करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जिससे हमारे यूजर्स की भविष्य की जरूरतों को पूरा किया जा सके।

शर्मा ने कहा कि हमारे सभी 5G स्मार्टफोन हमारे यूजर्स को पूरे भारत में 5G सर्विस देने के लिए सक्षम हैं। एयरटेल के साथ हमारी पार्टनरशिप Partnership में यूजर्स को बेस्ट-इन-क्लास टेक्नोलॉजी Best-in-Class Technology मिलेगी, जो हमारे यूजर्स को भारत में 5G क्रांति में सबसे आगे रहने की अनुमति देगी।