News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

भुज और अहमदाबाद के बीच विमान सेवा हुई शुरू

Share Us

667
भुज और अहमदाबाद के बीच विमान सेवा हुई शुरू
04 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

स्टार एयर Star Air ने भुज Bhuj और अहमदाबाद Ahmedabad के बीच 3 जून 2022 से विमान सेवा  Airlines शुरू कर दी है। भारत India में रीजनल कनेक्टिविटी Regional Connectivity को बेहतर करने के लिए संजय घोड़ावत समूह Sanjay Ghorawat Group की विमानन शाखा स्टार एयर ने यह पहल की है। रियल इंडिया कनेक्टिंग Real India Connecting के नजरिये से स्टार एयर ने यह सेवा शुरू की है। स्टार एयर के एक अधिकारी के अनुसार स्टार एयर भुज को संस्कृति और रंग के एक बहुआयामी शहर  Multifunctional City के रूप में देखता है। 

आपको बता दें कि स्टार एयर भुज, अहमदाबाद और बेलगावी Belagavi के बीच सीधी और कनेक्टिंग उड़ानों के लिए अपने एम्ब्रेयर 145 जेट Embraer 145 Jet का संचालन करेगा। स्टार एयर के एमडी MD of Star Air श्रेनिक घोड़ावत Shrenik Ghorawat ने इस बारे में कहा कि कहा कि भुज अपनी बुनाई, कढ़ाई, ब्लॉक के लिए प्रसिद्ध छपाई, टाई और डाई आइटम के लिए प्रसिद्ध है।

भुज एक आदर्श कपड़ा पर्यटन स्थल Ideal Textile Tourist Destination भी है, जो दुनिया भर से लाखों लोगों को आकर्षित करता है। हमारे नए गंतव्य के लिए उड़ानें न केवल पर्यटन को मजबूत करेंगी बल्कि आर्थिक विकास Economic Development को बढ़ावा देंगी। 

स्टार एयर ने सप्ताह में पांच बार भुज, अहमदाबाद और बेलगावी के बीच विमान सेवा शुरू की है। सोमवार, बुधवार, गुरुवार, शुक्रवार और शनिवार को भुज के लिए फ्लाइट मिलेंगी। उड़ान स्कीम के तहत इस फ्लाइट की कीमतें भी कम रखी जाएंगी। अहमदाबाद और भुज के बीच यह ऐतिहासिक उड़ान सेवा Historic Flight Service लोगों का काफी वक्त बचाएगा।