News In Brief Auto
News In Brief Auto

वायरल वीडियो देख आनंद महिंद्रा ने कहा- ‘दुनिया का सबसे अच्छा बोलेरो ड्राइवर’

Share Us

356
वायरल वीडियो देख आनंद महिंद्रा ने कहा- ‘दुनिया का सबसे अच्छा बोलेरो ड्राइवर’
14 Sep 2022
min read

News Synopsis

जंगल सफारी Jungle Safari के दौरान अगर आप घने पेड़ो के बीच जंगल में हों और आपका सामना गजराज Gajraj से हो जाए, तो कैसे हालात होंगे आप समझ सकते हैं। वहां से आपको उलटे पांव भागना पड़ सकता है। ऐसा ही एक वाकया काबिनी नेशनल पार्क Kabini National Park में सामने आया है। हुआ कुछ यूं कि जंगल सफारी की सवारी के दौरान एक जंगली हाथी से बचने के लिए महिंद्रा बोलेरो Mahindra Bolero को रिवर्स में चला रहे एक व्यक्ति का वीडियो वायरल Video Viral हो गया है। हाथी द्वारा कुचल दिए जाने की डर की सूरत में भी ड्राइवर ने अपना आपा नहीं खोया और शांति से काम लिया।

इस वीडियो को महिंद्रा ग्रुप Mahindra Group के चेयरमैन आनंद महिंद्रा Anand Mahindra ने शेयर कर इस ड्राइवर की तारीफ की है। ड्राइवर की तारीफ करते हुए महिंद्रा ने ट्विटर पर लिखा, 'यह जाहिर तौर पर पिछले गुरुवार को काबिनी रिजर्व में हुआ। मैं एलान करता हूं कि इस कार को चला रहा व्यक्ति दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बोलेरो ड्राइवर हूं और उसका उपनाम भी रखता हूं कैप्टन कूल Captain Cool।" जंगल सफारी के लिए मॉडिफाइ की गई इस महिंद्रा बोलेरो एसयूवी में कम से कम दो अन्य पर्यटक भी थे जिन्होंने इस साहसी घटना के गवाह थे और उन्होंने इस वीडियो को शूट भी किया था।

वहीं इस वायरल वीडियो को आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू IAS Officer Supriya Sahu ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जो उन्हें अपने एक दोस्त के जरिए मिला था। वीडियो कथित तौर पर कर्नाटक में मैसूर के पास काबिनी नेशनल पार्क में शूट किया गया है। 36 सेकंड के वीडियो में दिखाया गया है कि ड्राइवर, जिसकी पहचान प्रकाश के रूप में हुई है, शांति से बोलेरो को रिवर्स गियर में चला रहा है और जंगली हाथी जंगल में उसका पीछा करता रहा। आखिरकार, जंगली हाथी Wild Elephant ने बोलेरो का पीछा करना बंद कर दिया क्योंकि ड्राइवर ने रिवर्स गियर में भी हाथी के दौड़ने की रफ्तार से बराबरी की।