अदार पूनावाला ने एलन मस्क को दी ये सलाह

Share Us

459
अदार पूनावाला ने एलन मस्क को दी ये सलाह
09 May 2022
7 min read

News Synopsis

भारत India में कोरोना वैक्सीन Corona Vaccine बनाने वाली दिग्गज कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया Serum Institute of India के सीईओ अदार पूनावाला CEO Adar Poonawalla ने दुनिया के सबसे अमीर आदमी और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क Elon Musk को भारत में निवेश करने की सलाह दी है। अपने एक ट्वीट में पूनावाला ने टेस्ला कारों Tesla Cars का भी जिक्र किया है और कहा है कि भारत में किया गया निवेश उनके लिए सर्वश्रेष्ठ होगा।

अदार पूनावाला ने अपने ट्वीट में कहा, "एलन मस्क अगर आप ट्विटर खरीदने में सफल नहीं हो पाते तो अपनी कुछ संपत्ति का निवेश भारत में करने का मौका देखिए, ताकि टेस्ला कारों का उच्च-गुणवत्ता High-Quality वाला और बड़ी मात्रा में उत्पादन किया जा सके। मैं आपको सुनिश्चित करना चाहता हूं कि यह आपकी तरफ से किया गया सर्वश्रेष्ठ निवेश Best Investment होगा।"

गौर करने वाली बात ये है कि एलन मस्क ने पिछले महीने ही 44 अरब डॉलर में माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Micro Blogging Platform ट्विटर Twitter को खरीदने का समझौता किया है। इसे हालिया समय की सबसे बड़ी टेक डील भी कहा जा रहा है। साथ ही एलन मस्क दुनिया की बड़ी कार निर्माता कंपनी टेस्ला और स्पेसएक्स Tesla and SpaceX का भी मालिकाना हक रखते हैं।