News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Acer ने लॉन्च किया Aspire 5 गेमिंग लैपटॉप 

Share Us

910
Acer ने लॉन्च किया Aspire 5 गेमिंग लैपटॉप 
30 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

Acer ने भारत में एसर एस्पायर 7 गेमिंग लैपटॉप Acer Aspire 7 के एक नए एडिशन को लॉन्च कर दिया है। डिवाइस में 12 जेनरेशन का Intel Core i5 CPU और NVIDIA GeForce GTX 1650 GPU भी मिलेंगे। लैपटॉप में 32GB तक RAM और 2TB तक SSD का शानदार स्टोरेज भी मिलता है। एसर एस्पायर 7 एक पोर्टेबल नोटबुक Portable Notebook है, जिसमें अट्रैक्टिव बेजेल्स मिलेगें। इसके साथ ही एलिवेटिंग हिंग, एल्यूमीनियम चेसिस, एक बैकलिट कीबोर्ड और टॉप बेजल में एक वेबकैम भी मिलेगा। लैपटॉप खरीदने के लिए चारकोल ब्लैक शेड कलर में मिलेगा। 

इसके साथ ही Acer ने भारत में नया गेमिंग लैपटॉप Gaming Laptop Aspire 5 लॉन्च कर दिया हैं। एस्पायर 5 लैपटॉप को लेटेस्ट 12th जेमन इंटल कोर i5 प्रोसेसर Xemon Intel Core i5 Processor के साथ पेश किया गया है और इसमें NVIDIA GeForce RTX 2050 मिलता है। इसमें लगी चिप इसकी लंबी चलने वाली बैटरी लाइफ को बैलेंस करती है। एस्पायर 5 गेमिंग लैपटॉप में 15.6 इंच का फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है।

इसमें इंटेल कोर i5 प्रोसेसर Intel Core i5 Processor से ऑपरेट होता है, जिसमें NVIDIA GeForce GTX 1650 GPU भी मिलती है। डिवाइस में विंडोज 11 को बूट करने की भी सुविधा है। इसके साथ ही लैपटॉप में और 32GB तक रैम, 2TB तक SSD स्टोरेज और 135W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट Fast-Charging Support के साथ 50Wh की बैटरी मिलती है।

TWN In-Focus