Acer ने एक साथ 5 Smart TV किए लांच, शुरुआती कीमत 15 हजार से भी कम

Share Us

403
Acer ने एक साथ 5 Smart TV किए लांच, शुरुआती कीमत 15 हजार से भी कम
16 Sep 2022
min read

News Synopsis

लैपटॉप की दुनियां Laptop World में अपना अलग मुकाम रखने वाला ब्रांड Acer ने इंडियन स्मार्ट टीवी मार्केट Indian Smart TV Market में अपनी नई प्रीमियम स्मार्ट टीवी सीरीज H और S-Series को लॉन्च किया है। Acer स्मार्ट टीवी को भारत में बेंगलुरु की कंपनी Indkal टेक्नोलॉजी की साझेदारी से टीवी को मार्केट में उतारा है। Acer की नई टीवी सीरीज में लेटेस्ट फीचर्स और डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट मिलता है। Acer H-सीरीज और S-सीरीज स्मार्ट टीवी को एंड्रॉयड 11 के साथ पेश किया गया है। Acer S-सीरीज में 60W साउंड आउटपुट और Acer H-सीरीज टीवी में  50W का साउंड आउटपुट मिलता है।

कंपनी का टीवी के साउंड को लेकर दावा है कि इसमें आपको डॉल्बी साउंड आउटपुट Dolby Sound Output मिलता है, जो घर पर ही थियेटर वाला एक्सपीरियंस देता है। Acer स्मार्ट टीवी में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें बिल्ट-इन स्मार्ट ब्लू लाइट रिडक्शन टेक्नोलॉजी Built-in Smart Blue Light Reduction Technology, एचडीआर प्लस HDR Plus, और एचएलजी सपोर्ट HLG Support के साथ सुपर ब्राइटनेस, ब्लैक लेवल ऑग्मेंटेशन, 4के, टू-वे ब्लूटूथ और डुअल बैंड वाई-फाई Two-Way Bluetooth and Dual Band Wi-Fi का सपोर्ट मिलता है।

साथ ही टीवी में अच्छी पिक्चर और वीडियो क्वॉलिटी Good Picture and video quality के लिए मोशन एस्टीमेशन मोशन कंपनसेशन (MEMC) टेक्नोलॉजी का सपोर्ट दिया गया है। Acer ने कई स्क्रीन साइज 32 इंच (एचडी), 43 इंच (अल्ट्रा एचडी), 50 इंच (अल्ट्रा एचडी), 55 इंच (अल्ट्रा एचडी) और 65 इंच की अल्ट्रा एचडी स्मार्ट टीवी को लॉन्च किया है। इन टीवी को प्रमुख ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के साथ 4 हजार से अधिक रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकेगा।

अगर कीमत की बात करें तो Acer स्मार्ट टीवी को 14,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है। 43 इंच UHD टीवी को  29,999 रुपए, 50 इंच UHD टीवी को 34,999 रुपए, 55 इंच UHD टीवी को 39,999 रुपए और 65 इंच UHD टीवी को 64,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

TWN In-Focus