News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

6D Technologies ने टेलेकम्युनिकशन्स क्लाउडिफिकेशन के लिए AWS के साथ साझेदारी की घोषणा की

Share Us

174
6D Technologies ने टेलेकम्युनिकशन्स क्लाउडिफिकेशन के लिए AWS के साथ साझेदारी की घोषणा की
18 Jan 2024
6 min read

News Synopsis

टेलेकम्युनिकशन्स क्लाउडिफिकेशन में अग्रणी 6डी टेक्नोलॉजीज गर्व से अमेज़ॅन वेब सर्विसेज Amazon Web Services के साथ साझेदारी की घोषणा की। यह साझेदारी AWS के बुनियादी ढांचे के साथ 6D टेक्नोलॉजीज 6D Technologies के भविष्य-संचालित समाधानों को एक साथ लाएगा, जो नेटवर्क स्केलेबिलिटी, चपलता और ग्राहक अनुभवों में अभूतपूर्व प्रगति का वादा करेगा।

क्लाउड-नेटिव सॉल्यूशंस के माध्यम से टेलीकॉम परिदृश्य में क्रांति लाना:

6डी टेक्नोलॉजीज के अभिनव समाधान संचार सेवा प्रदाताओं के लिए क्लाउडिफिकेशन का समर्थन करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। क्लाउड-नेटिव डिजिटल समाधानों की पेशकश करके, यह सीएसपी को सेवाओं को तेजी से तैनात करने और स्केल करने, नई पेशकशों के लिए बाजार में लगने वाले समय को प्रभावी ढंग से कम करने और ग्राहकों की मांग को चपलता से पूरा करने में सक्षम बनाता है। अपने डिजिटल समाधानों के साथ सीएसपी नवाचार को बढ़ावा देने, संसाधन आवंटन को अनुकूलित करने और दूरसंचार में अवसरों के पूर्ण स्पेक्ट्रम पर कब्जा करने में बेहतर सक्षम हैं।

6डी टेक्नोलॉजीज के सीईओ अभिलाष सदानंदन Abhilash Sadanandan CEO of 6D Technologies ने कहा "एडब्ल्यूएस के साथ हमारे सहयोग के माध्यम से 6डी टेक्नोलॉजीज नवीन टेल्को क्लाउडिफिकेशन समाधानों को सहजता से एकीकृत करके दूरसंचार परिदृश्य को नया आकार दे रही है। यह बेजोड़ स्केलेबिलिटी, चपलता और लागत-प्रभावशीलता के साथ सीएसपी को सशक्त बनाने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। AWS के साथ मिलकर हम एक ऐसे भविष्य की दिशा में एक रास्ता तैयार कर रहे हैं, जहां क्लाउड-नेटिव इनोवेशन और असाधारण ग्राहक अनुभव दूरसंचार की गतिशील दुनिया में संभावनाओं को फिर से परिभाषित करेंगे।"

एआई-एकीकृत डिजिटल बीएसएस सूट के साथ कनेक्टिविटी में क्रांतिकारी बदलाव: कैनवास, व्यापक डिजिटल बीएसएस सूट, एआई युग को अपनाने के लिए सावधानीपूर्वक डिजाइन किया गया है। AWS पर निर्मित हमारा समाधान निर्बाध कनेक्टिविटी, स्केलेबिलिटी और नवीनता का वादा करता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है, कि व्यवसाय गतिशील डिजिटल परिदृश्य में आगे रहें।

एआई-संचालित टेलीकॉम ग्राहक मूल्य प्रबंधन प्लेटफॉर्म के साथ ग्राहक का आजीवन मूल्य बढ़ाएं: एआई-सक्षम सीवीएम MAGIK के साथ ग्राहक प्रबंधन के लिए एक परिवर्तनकारी दृष्टिकोण की खोज करें। वैयक्तिकृत अंतर्दृष्टि और गतिशील सहभागिता रणनीतियों के माध्यम से ग्राहक के जीवनकाल के मूल्य को निर्बाध रूप से बढ़ाएं, वफादारी और संतुष्टि को बढ़ावा दें।

एम2एम सिम और आईओटी उपकरणों की क्षमता को अनलॉक करें: इनफिनिटी आईओटी/एम2एम कनेक्टिविटी मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म, वास्तविक समय में एम2एम सिम और आईओटी उपकरणों के जीवनचक्र को निर्बाध रूप से प्रबंधित और मुद्रीकृत करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह प्लेटफ़ॉर्म कुशल प्रबंधन सुनिश्चित करता है, सूचित निर्णय लेने के लिए अंतर्दृष्टि और विश्लेषण प्रदान करता है।

बिक्री में सफलता प्राप्त करें: वेंटास बिक्री और वितरण प्लेटफॉर्म अब AWS के साथ सहजता से एकीकृत हो गया है। स्केलेबिलिटी और वास्तविक समय विश्लेषण के लिए AWS का उपयोग करके बिक्री प्रक्रियाओं पर पूर्ण दृश्यता और नियंत्रण प्राप्त करें। यह सहयोग टीम को सूचित निर्णय लेने और परिचालन दक्षता को अनुकूलित करने के लिए उपकरणों के साथ सशक्त बनाता है।

6D टेक्नोलॉजीज के बारे में:

उद्योग में एक अग्रणी शक्ति के रूप में 6डी टेक्नोलॉजीज ने उन्नत प्रौद्योगिकियों रणनीतिक साझेदारी और ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण का लाभ उठाकर लगातार नए मानक स्थापित किए हैं। यह स्वीकृति नवोन्मेषी दूरसंचार समाधान प्रदान करने में अग्रणी कंपनी के रूप में कंपनी की स्थिति को और मजबूत करती है, जो दूरसंचार उद्योग के विकास में महत्वपूर्ण योगदान देती है।