News In Brief Auto
News In Brief Auto

Zyngo अपने बेड़े में 18,000 से अधिक EV जोड़ेगी

Share Us

389
Zyngo अपने बेड़े में 18,000 से अधिक EV जोड़ेगी
01 Jun 2022
5 min read

News Synopsis

Zyngo ने अपने बेड़े में करीब 18,000 नए इलेक्ट्रिक वाहन New Electric Vehicles जोड़ने का ऐलान किया है। लॉजिस्टिक्स सर्विस प्रोवाइडर Logistics Service Provider कंपनी Zyngo का कहना है कि इन डिलीवरी व्हीकल Delivery Vehicle को इस वित्तीय वर्ष के अंत तक पूरे भारत में तैनात कर दिया जाएगा। Zyngo इन EVs को विभिन्न ओरिजनल इक्विपमेंट मेकर्स Original Equipment Makers (OEM) से लीज पर ले रही है। इन वाहनों को दिल्ली-एनसीआर Delhi-NCR, बेंगलुरु Bangalore, मुंबई समेत कई बड़े शहरों में फैले कंपनी की फ्लीट में शामिल किया जाएगा।

खबर के मुताबिक, मंगलवार को कंपनी ने कहा है कि वह अपनी फ्लीट वृद्धि योजनाओं के तहत देश में लास्ट-मील डिलीवरी के लिए 18,000 से अधिक इलेक्ट्रिक वाहनों को तैनात करेगी। Zyngo दिल्ली-एनसीआर Delhi-NCR, बेंगलुरु Bangalore, मुंबई Mumbai, हैदराबाद Hyderabad, जयपुर और चंडीगढ़ Jaipur & Chandigarh में फैले अपने बेड़े के साथ कई प्रमुख ई-किराना और ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों Leading E-Grocery & E-Commerce Platforms की पूर्ति करती है।

रिपोर्ट के अनुसार Zyngo की प्लानिंग पुणे Pune, अहमदाबाद Ahmedabad, इंदौर Indore, चेन्नई Chennai, लखनऊ और भोपाल Lucknow and Bhopal जैसे अन्य बाजारों में बिजनेस करने की भी है, जबकि मौजूदा और नए स्थानों में अपने ईवी बेड़े का विस्तार भी किया जाएगा।