News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Zepto ने अपने सभी यूजर्स के लिए मेम्बरशिप प्रोग्राम Zepto Pass पेश किया

Share Us

259
Zepto ने अपने सभी यूजर्स के लिए मेम्बरशिप प्रोग्राम Zepto Pass पेश किया
01 Mar 2024
6 min read

News Synopsis

जानी-मानी ऑन-डिमांड किराना डिलीवरी सेवा ज़ेप्टो Zepto ने एक क्रांतिकारी कदम में एक नए सदस्यता कार्यक्रम "ज़ेप्टो पास" की शुरुआत की घोषणा की। इस अभिनव नई परियोजना के सभी उपयोगकर्ता कई विशेष लाभ और बोनस के पात्र होंगे।

99 रुपये से अधिक के ऑर्डर पर मुफ्त डिलीवरी सदस्यता का लाभ है, जिसकी कीमत हर महीने 149 रुपये से 299 रुपये के बीच है। एक विशेष राशि से ऊपर के ऑर्डर के लिए अतिरिक्त छूट की पेशकश की जाएगी, जो आमतौर पर अधिकांश उपयोगकर्ताओं के लिए 299 रुपये और 599 रुपये के बीच होती है। इसके अतिरिक्त यह स्नैक्स और पेय पदार्थों के व्यवसाय क्षेत्र ज़ेप्टो कैफे के ऑर्डर को संभालेगा।

ज़ेप्टो पास क्या है?

ज़ेप्टो पास एक सदस्यता सेवा है, जो समर्पित उपभोक्ताओं को पुरस्कृत करने और उनके खरीदारी अनुभवों को बेहतर बनाने के लिए बनाई गई है। यह कई लाभ प्रदान करता है, जैसे:

मुफ़्त डिलीवरी: यह सभी ऑर्डर पर मुफ़्त डिलीवरी प्रदान करता है, जो इसके सबसे बड़े लाभों में से एक है। सदस्य अब डिलीवरी के लिए अतिरिक्त भुगतान की चिंता किए बिना अपने पसंदीदा उत्पादों का आनंद ले सकते हैं।

प्राथमिकता पहुंच: नए आइटम, विशेष छूट और समय-सीमित सौदे पहले ज़ेप्टो पास सदस्यों के लिए उपलब्ध होंगे। ऐसा करने से आप निश्चिंत हो सकते हैं, कि आप ज़ेप्टो द्वारा पेश किए जाने वाले नवीनतम उत्पादों के बारे में जानने वाले पहले लोगों में से रहेंगे।

उत्पाद अनुशंसाएँ: ज़ेप्टो पास उपयोगकर्ता अनुकूलित उत्पाद अनुशंसाएँ प्राप्त करने के हकदार हैं, जो उनकी पिछली खरीदारी और व्यक्तिगत प्राथमिकताओं से प्राप्त होती हैं। यह टूल उपभोक्ताओं को उनकी पसंद के नए उत्पाद ढूंढने में सहायता करके खरीदारी को अधिक सुविधाजनक और आनंददायक बनाता है।

विशेष छूट: सदस्य कई वस्तुओं और सेवाओं पर विशेष बचत के पात्र हैं। उपभोक्ता को हमेशा अपने पैसे का सर्वोत्तम मूल्य प्राप्त होगा क्योंकि ये कटौती उनकी खरीदारी की आदतों और प्राथमिकताओं के आधार पर अनुकूलित की जाती है।

लॉयल्टी अंक: ज़ेप्टो पास उपयोगकर्ताओं को उनके द्वारा किए गए प्रत्येक लेनदेन पर लॉयल्टी अंक प्राप्त होते हैं। आप भविष्य की बचत, मुफ़्त शिपिंग और अन्य लाभों के लिए इन बिंदुओं का आदान-प्रदान कर सकते हैं।

ज़ेप्टो पास से कैसे जुड़ें?

ज़ेप्टो पास से जुड़ना सरल है। सदस्यता कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बस Zepto ऐप डाउनलोड करें, एक खाता बनाएं और उसे चुनें। इन चरणों को पूरा करने के बाद आपको तुरंत लाभ मिलना शुरू हो जाएगा।

ज़ेप्टो पास के लाभ:

ज़ेप्टो पास कंपनी के लिए एक बड़ा कदम है, क्योंकि इसे ग्राहकों को अधिक फायदेमंद और व्यक्तिगत खरीदारी अनुभव देने के लिए लॉन्च किया गया था। ज़ेप्टो का इरादा नए उपभोक्ताओं को लाने और विशेष छूट और लाभ प्रदान करके अपने समर्पित ग्राहक आधार को बनाए रखने का है।

इसके अतिरिक्त ज़ेप्टो पास का लॉन्च ई-कॉमर्स क्षेत्र की सदस्यता-आधारित सेवाओं के विस्तार की प्रवृत्ति के अनुरूप है। अत्यधिक प्रतिस्पर्धी ऑन-डिमांड किराना डिलीवरी क्षेत्र में अपने नए सदस्यता कार्यक्रम की बदौलत ज़ेप्टो अपने प्रतिस्पर्धियों को मात देने में सक्षम हो सकता है।