News In Brief Auto
News In Brief Auto

येज्दी रोडस्टर दो नई कलर स्कीम में पेश, जानें कीमत

Share Us

366
येज्दी रोडस्टर दो नई कलर स्कीम में पेश, जानें कीमत
27 Aug 2022
min read

News Synopsis

मोटरसाइकिल Motorcycle की दिग्गज कंपनी Yezdi ने अपनी रोडस्टर रेंज Roadster Range के लिए इंफर्नो रेड Inferno Red और ग्लेशियल व्हाइट Glacial White नाम की दो नई कलर स्कीम पेश कर दी हैं। दोनों रंगों में ग्लॉस फिनिश Gloss Finish होगा, और साइड केसिंग, मोटरसाइकिल पर अन्य सभी कंपोनेंट्स के साथ काले रंग में होगा। Yezdi Roadster पर लेटेस्ट कलर कॉम्बीनेशन Latest Color Combination को "फायर एंड आइस" Fire and Ice नाम दिया गया है। वहीं इसकी कीमत दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 2,01,142 रुपए रखी गई है। इस मौके पर क्लासिक लेजेंड्स के सीईओ CEO of Classic Legends आशीष सिंह जोशी Ashish Singh Joshi, ने जानकारी देते हुए कहा है कि, "Yezdi Roadster हमारी कम्युनिटी में राइडर्स को आकर्षित करने के मामले में हमारे लिए एक अभूतपूर्व सफलता रही है।

यह अपने लॉन्च के बाद से हमारे सबसे लोकप्रिय मॉडलों Popular Models में से एक रहा है और पहले से ही देश भर में अपने सवारों को अनगिनत रोमांच और अनुभव प्रदान कर चुका है, जो अपने ट्रू-ब्लू रोडस्टर कैरेक्टर को सही साबित करता है। नए इन्फर्नो रेड और ग्लेशियल व्हाइट रंग हमारी रोडस्टर रेंज में नई ऊर्जा का संचार करते हैं और इसे और भी अलग बनाएंगे, और ज्यादा राइडर्स को अपनी ओर आकर्षित करेंगे।

उन्होंने आगे कहा, "जो नहीं बदला है वह है शानदार 'रोडस्टर' एक्सपीरियंस जो यह मोटरसाइकिल देता है। Yezdi Roadster अपने नेकेड, बेहतरीन बॉडी स्टाइल और एक दमदार चेसिस Body Style and a Sturdy Chassis में एक पावरफुल इंजन के साथ एक क्लासिक 'रोडस्टर' मोटरसाइकिल की आदर्श अभिव्यक्ति है, जो शहर या लंबे हाईवे Long Highways पर दौड़ती है।