News In Brief Auto
News In Brief Auto

XUV400 EV: महिंद्रा की नई इलेक्ट्रिक एक्सयूवी 400 को मिला स्पेशल एडिशन

Share Us

312
XUV400 EV: महिंद्रा की नई इलेक्ट्रिक एक्सयूवी 400 को मिला स्पेशल एडिशन
01 Dec 2022
min read

News Synopsis

Mahindra EV: देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा की इलेक्ट्रिक एक्सयूवी 400 Mahindra Electric XUV400 को नया एडिशन New Edition मिलने की खबर सामने आ रही है। इसे प्रताप बोस Pratap Bose और डिजाइनर रिमजिम दादू Designer Rimjim Dadu के सहयोग से बनाया गया है। इस खास एडिशन की जानकारी हम इस खबर में दे रहे हैं। खास एडिशन वाली महिंद्रा एक्सयूवी 400 में मेटल, ग्लास और प्लास्टिक Glass and Plastic का उपयोग किया गया है।

इसी के साथ इसमें कई जगह पर कपड़े का भी उपयोग किया गया है। एसयूवी Mahindra xuv400 EV कुछ खास डिजाइन बिट्स के साथ आएगी जिससे देखने वालों के साथ ही सवारी कर रहे लोगों को अलग अनुभव मिलेगा। बोस और रिमजिम ने ब्रांडिंग तत्वों का बेहतरीन उपयोग किया है जिसकी झलक एसयूवी के इंटीरियर और एक्सटीरियर SUV Interior and Exterior दोनों में दिखाई देती है। वहीं अगर इस खास एडिशन एसयूवी के इंटीरियर की बात की जाए तो इसमें सीटों पर काले रंग की फैब्रिक का उपयोग किया गया है।

जिसमें ब्लू कलर का टच दिया गया है और इसमें कॉपर कलर Copper Colour से रिमजिम दादू और बोस को लिखा गया है। इसी तरह का उपयोग एसयूवी में कई जगहों पर किया गया है। खास एडिशन वाली एक्सयूवी 400 इलेक्ट्रिक के एक्सटीरियर में भी रिमजिम दादू और बोस के डिजाइन की झलक मिलती है। इसके फ्रंट Front, साइड और टेलगेट Sides and Tailgate पर भी रिमजिम दादू और बोस की बैजिंग की गई है।