News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Xiaomi ने मिनटों में स्विफ्ट टेक डिलीवरी के लिए Blinkit के साथ साझेदारी की

Share Us

240
Xiaomi ने मिनटों में स्विफ्ट टेक डिलीवरी के लिए Blinkit के साथ साझेदारी की
29 Dec 2023
6 min read

News Synopsis

Xiaomi के पास भारतीय उपभोक्ता तकनीकी क्षेत्र में सबसे बड़े और सबसे वफादार ग्राहक आधारों में से एक है। यह स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, टैबलेट और नोटबुक से परे कई श्रेणियों में तकनीकी उत्पाद पेश करता है। और ग्राहकों तक जल्द से जल्द उत्पाद पहुंचाने के अपने प्रयासों में Xiaomi ने ज़ोमैटो के स्वामित्व वाले तत्काल किराना डिलीवरी प्लेटफॉर्म ब्लिंकिट के साथ मिलकर काम किया है। इसका लक्ष्य ऑर्डर देने के 10 मिनट के भीतर ग्राहकों को उनके पसंदीदा Xiaomi उत्पाद प्राप्त करने में मदद करना है।

इस साझेदारी का उद्देश्य प्रभावशाली 10 मिनट की समय सीमा के भीतर स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी से लेकर पावर बैंक और ग्रूमिंग किट तक Xiaomi उत्पादों की त्वरित डिलीवरी की सुविधा प्रदान करना है।

Xiaomi और ब्लिंकिट ने स्विफ्ट टेक एक्सेस का अनावरण किया:

Xiaomi ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के माध्यम से ब्लिंकिट के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए एक उल्लेखनीय घोषणा की। यह साझेदारी टैगलाइन के साथ "अल्ट्रा-फास्ट डिलीवरी" का वादा करता है, और केवल 10 मिनट में अपने पसंदीदा उत्पाद प्राप्त करने के रोमांच का अनुभव करें।

ब्लिंकिट कैटलॉग की एक झलक:

ब्लिंकिट वर्तमान में ऑर्डर के लिए उपलब्ध 11 अलग-अलग Xiaomi उत्पादों को प्रदर्शित करता है, जिसमें लोकप्रिय 10,000mAh और 20,000mAh पावर बैंक, डेटा केबल, Xiaomi ग्रूमिंग किट, केबल के साथ 33W सोनिकचार्ज 2.0 फास्ट चार्जर और Xiaomi स्मार्ट एयर फ्रायर शामिल हैं।

Xiaomi उत्पादों के लिए ब्लिंकिट नेविगेट करना:

ब्लिंकिट डिलीवरी सेवा द्वारा कवर किए गए भारतीय शहरों की एक विस्तृत सूची प्रदान नहीं करती है, और इच्छुक ग्राहक ब्लिंकिट वेबसाइट या एप्लिकेशन पर जाकर अपने विशिष्ट क्षेत्र में उत्पाद की उपलब्धता की जांच कर सकते हैं। और महत्वाकांक्षी 10 मिनट की डिलीवरी के दावे के बावजूद वास्तविक डिलीवरी का समय स्थान और ऑर्डर दिए जाने के दिन के समय के आधार पर भिन्न हो सकता है।

ब्लिंकिट के साथ Xiaomi का इतिहास:

यह Xiaomi और Blinkit के बीच पहला सहयोग नहीं है। इससे पहले दोनों कंपनियां दिल्ली एनसीआर में एयर प्यूरीफायर की त्वरित डिलीवरी के लिए एकजुट हुईं। उस पहल के दौरान डिलीवरी नई दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद और गुरुग्राम तक सीमित थी। उपयोगकर्ताओं को सलाह दी जाती है, कि वे ऑर्डर देने से पहले ब्लिंकिट और अन्य प्लेटफार्मों के बीच कीमतों की तुलना करें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे Xiaomi तकनीकी उत्पादों पर सबसे अच्छा सौदा सुरक्षित कर सकें।

Xiaomi के स्टोर और अन्य ऑनलाइन विक्रेताओं की तुलना में ब्लिंकिट Mi Air Purifier 3 की डिलीवरी के लिए 500 रुपये अतिरिक्त चार्ज कर रहा था। और आदर्श रूप से उपयोगकर्ताओं को अपना ऑर्डर देने से पहले ब्लिंकिट और अन्य प्लेटफार्मों के बीच Xiaomi के तकनीकी उत्पाद की कीमतों की तुलना करनी चाहिए ताकि यह पता चल सके कि कीमत में कोई अंतर है, या नहीं।

इस महीने की शुरुआत में लोकप्रिय उपभोक्ता तकनीकी ब्रांड boAt ने भी स्विगी इंस्टामार्ट के साथ इसी तरह की साझेदारी की घोषणा की थी। यह ग्राहकों को अपने पसंदीदा boAt ब्लूटूथ स्पीकर और TWS ईयरबड लगभग तुरंत प्राप्त करने का विकल्प देता है।